Bhabhi Ji Ghar Par Hai: काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं मनमोहन तिवारी की बेटी, फोटो देख कहेंगे- ये तो है बॉलीवुड गर्ल
Advertisement
trendingNow11550488

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं मनमोहन तिवारी की बेटी, फोटो देख कहेंगे- ये तो है बॉलीवुड गर्ल

Bhabiji Ghar Par Hai के मनमोहन तिवारी की रियल लाइफ बेटी इतनी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं कि तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि वो किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं. देखिए गीति गौर की तस्वीरें.

 

मनमोहन तिवारी और अंगूरी

Manmohan Tiwari Daughter Giti: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में अपने रोल से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मनमोहन तिवारी की एक्टिंग के लोग कायल हैं. सीरियल में ना केवल उनकी बॉडी लैग्वेज बल्कि डायलॉग बोलने का तरीका और कॉमिक पंच इतने ज्यादा बेहतरीन हैं कि लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. मनमोहन तिवारी का को रोल सीरियल में निभाने वाले एक्टर का रियल नाम रोहिताश गौर है. रोहिताश सीरियल में अभी तक किसी बच्चे के पिता नहीं बने लेकिन रियल लाइफ में इनकी दो बेटियां हैं. रोहिताश की एक बेटी संजीति तो अभी काफी छोटी है लेकिन बड़ी बेटी गीति इतनी ज्यादा स्टाइलिश है कि उसकी तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि ये किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है.

मॉडलिंग कर रहीं गीति
रोहिताश गौर की बड़ी बेटी गीति गौर मॉडलिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. गीति की तस्वीरों को देखकर साफ लगता है कि वो काफी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. गीति ने अभी तक एक्टिंग में डेब्यू नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. यहां तक कि उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी ज्यादा है. जिससे इतना तो साफ है कि डेब्यू से पहले ही गीति के फैंस उनके लुक और स्टाइल पर फिदा हैं.

 

 

 

 

डांसिंग का है शौक
गीति को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी शौक है. गीति का सोशल मीडिया कई वीडियो से भरा पड़ा है जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ वक्त पहले दिए गए इंटरव्यू में रोहिताश गौर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी टीवी पर आए. उनका कहना है कि 16 साल से वो टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है लेकिन कुछ नया करने को नहीं है. मैं चाहता हूं कि गीति ओटीटी और फिल्मों में अपनी पहचान बनाए.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news