क्या Anupamaa को मिलेगी मात? टीवी पर होने जा रहे हैं 8 नए धमाके!
Advertisement
trendingNow11843528

क्या Anupamaa को मिलेगी मात? टीवी पर होने जा रहे हैं 8 नए धमाके!

New Tv Shows: टीवी पर 8 नए शोज की एंट्री होने वाली है. जिसमें से कई के प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो गए हैं तो कुछ की टेलीकास्ट का डेट्स का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नए टीवी शोज

Anupamaa TRP List: टीआरपी लिस्ट में एक लंबे समय से अनुपमा पहले स्थान पर विराजमान है. लेकिन जल्द ही टीवी पर 8 नए शोज शुरू होने वाले हैं, ऐसे में अनुपमा को अपनी गद्दी संभालकर रखनी होगी. क्योंकि टीआरपी लिस्ट में उथल-पुथल मचाने के लिए रोमांटिक से लेकर रियलिटी शोज आ रहे हैं. सबसे पहले मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का नाम है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के शो का टेलीकास्ट सितंबर के आखिरी तक शुरू हो सकता है. हालांकि मेकर्स ने बिग बॉस 17 के टेलीकास्ट की अभी तक कोई ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं की है. 

फैमिली ड्रामा समेत रोमांटिक कहानियों वाले शोज हो रहे शुरू!

क्योंकि सास मां बहू बेटी होती है: सीरियल जी टीवी पर 18 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. इस सीरियल में मानसी जोशी रॉय और विभूति ठाकुर दिखाई देने वाली हैं. 

कह दूं तुम्हें- इस सीरियल में रोमांस, ड्रामा के साथ क्राइम थ्रिलर का भी तड़का देखने को मिलेगा. कह दूं तुम्हें सीरियल 4 सितंबर से स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है. इसमें युक्ति कपूर और मुदित नायर लीड रोल में नजर आएंगे. 

सौभाग्यवती भव 2: इस सीरियल का पहला सीजन काफी पॉपुलर हुआ था. यही कारण है कि मेकर्स दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सौभाग्यवती भव 2 में करणवीर बोहरा, धीरत धूपर और अमनदीप सिद्धू नजर आएंगे. हालांकि मेकर्स ने सीरियल के टेलीकास्ट की डेट अनाउंस नहीं की है. 

तोसे नैना मिलाइके: इस सीरियल का प्रोमो काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दंगल टीवी पर शुरू हो रहे इस सीयिल में दो बहनों की कहानी दिखाई जाएगी. सीरियल के टेलीकास्ट की डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. 

चांद जलने लगा: इस सीरियल का टेलीकास्ट कलर्स टीवी पर होने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सीरियल में विशाल आदित्य सिंह और नियती फतनानी दिखाई देंगी लेकिन सीरियल के प्रोमो अभी तक सामने नहीं आए हैं. 

काव्या एक जज्बा एक जुनून: इमली फेम सुम्बुल तौकीर के नए सीरियल का प्रोमो सामने आ गया है. काव्या एक जज्बा एक जुनून में सुम्बुल आईएएस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. सीरियल के टेलीकास्ट की डेट अभी सामने नहीं आई है. 

बिग बॉस 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद अब बिग बॉस 17 सुर्खियों में आ गया है. बिग बॉस 17 को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि रियलिटी शो सितंबर महीने के आखिरी तक शुरू होगा. 

लॉक अप 2: कंगना रनौत का कंट्रोवर्शियल शो लॉकअप का सीजन 2 भी जल्द ही लौटने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले शो जून महीने में आने वाला था लेकिन फिर पोस्टपोन हो गया. अब कहा जा रहा है कि लॉकअप के नए सीजन पर मेकर्स ने फिर से काम चालू कर दिया है.

Trending news