Anupamaa Serial: एक नए विलेन की एंट्री, थप्पड़ का बदला लाएगा नया बवाल; बरखा-अधिक की ऐसे खुली पोल
Advertisement
trendingNow11828967

Anupamaa Serial: एक नए विलेन की एंट्री, थप्पड़ का बदला लाएगा नया बवाल; बरखा-अधिक की ऐसे खुली पोल

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में बरखा-अधिक की पोल खुलती दिखाई देने वाली है. साथ ही साथ अनु-अनुज की लाइफ में एक नए विलेन की एंट्री भी होती दिखाई देगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल में लेटेस्ट ट्रैक का फोकस मालती देवी से बिल्कुल हट गया है और पूरी तरह से पाखी-अधिक और रोमिल के इर्द-गिर्द आकर खड़ा हो गया है. ऐसे में अपमकिंग एपिसोड में आपको बरखा-अधिक की पोल खुलते  हुए दिखाई देने वाली है. जी हां...अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में बरखा और अधिक सुबह होते  ही अनुज-अनुपमा को ताना कसते हैं कि वह उन्हें पार्टी में क्यों नहीं लेकर गए, उन्होंने अनुज की गैरमौजूदगी में बिजनेस को संभाला है. बरखा-अधिक के इस ताने के बाद अनुज एक परफेक्ट बिजनेसमैन स्टाइल में नफा-नुकसान की रिपोर्ट दिखाते हुए दोनों से जवाब मांगता है.

पाखी की कामयाबी से जलेगा अधिक!

अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अनुज एक बार में ही अधिक और बरखा की पोल खोल देता है. इसके बाद अनुज, पाखी को बुलाता है और एक नए प्रोजेक्ट का काम सौंप देता है. यह देखकर अधिक का खून खौल उठता है, वह हजम नहीं कर पाता कि आखिर कैसे पाखी को कामयाबी मिल रही है. अधिक फिर एक बार कमरे में जाकर अपना गुस्सा निकालता दिखाई देता है. वहीं दूसरी तरफ रात की बदत्तमीजी को भूलकर नए ड्रामे की तरफ रोमिल बढ़ जाता है.

अब रोमिल बनेगा अनु-अनुज का नया दुश्मन!

अनुपमा (Anupama New Twist) के अपकमिंग ट्विस्ट में मालती और डिंपी के ड्रामे के बाद रोमिल का तमाशा देखने को मिलने वाला है. अनुज ने जो रोमिल की बदत्तमीजी के लिए थप्पड़ जड़ा है, उसका रोमिल अब बदला लेना चाहता है. सीरियल में एक झलक रोमिल की दिखाई जाती है, जिसमें वह कहता है कि 'यह अच्छा नहीं किया, अनुज-अनुपमा मेरे दोस्तों के सामने मुझे बेइज्जत करके. अब देखना मैं क्या करता हूं.' बता दें, फिलहाल मालती देवी का ट्रैक अनुपमा सीरियल में ठंडा पड़ गया है और डिंपी के ड्रामे को भी कम स्पेस देकर अब कपाड़िया फैमिली पर फोकस किया जा रहा है.

Trending news