Anupamaa Serial: नहीं ठंडी पड़ रही डिंपी की हेकड़ी, शाह फैमिली को नीचा दिखाने के लिए अब उठाया ये कदम...!
Advertisement
trendingNow11822789

Anupamaa Serial: नहीं ठंडी पड़ रही डिंपी की हेकड़ी, शाह फैमिली को नीचा दिखाने के लिए अब उठाया ये कदम...!

Anupamaa Serial New Twist: अनुपमा सीरियल में डिंपी की हेकड़ी है कि कम होने का नाम नहीं ले रही है. वहीं दूसरी तरफ बेटा-बहू के बाद अब अनुपमा पर बेटी पाखी भी सवाल उठाती दिखाई देने  वाली है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Serial Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल में जल्द ही अधिक का पर्दाफाश होने वाला है. रोमिल ही वो शख्स होगा जो अधिक के दोगलेपन से पर्दा उठाएगा.  अनुपमा (Anupamaa Spoiler) अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार फिर से रोमिल और अधिक में झगड़ा हो जाता है, इसी के बीच रोमिल सबके सामने बता देता है कि अधिक, पाखी पर हाथ उठाता है...वहीं दूसरी तरफ शाह हाऊस में डिंपल के ड्रामे खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. वह शाह फैमिली को नीचा दिखाने के लिए नई तरकीब खोज लाती है.

डिंपी की नहीं ठंडी हो रही हेकड़ी!

अनुपमा (Anupamaa New Twist) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि परिवार से अलग होने के बाद भी डिंपल की हेकड़ी कम नहीं हो रही है. वह महंगे-से मंहगा सामान खरीद लाती है. इसके बाद शाह फैमिली के सामने हेकड़ी दिखाती है कि वह लोग तो अपना सामान देंगे नहीं तो उसने नया खरीद लिया. इतना ही नहीं सबके सामने समर को आवाज लगाकर कहती है कि जो लोग सामान छोड़ने आए हैं, उन्हें पैसे देदे. समर आता है और वहां नए सामान का ढेर देखकर हैरान हो जाता है, लेकिन वह चुप ही रहता है और पैसे थमाकर चला जाता है. पर समर के चेहरे से साफ है कि उसे चिंता है कि आगे कैसे खर्चा चलेगा लेकिन डिंपी को बिल्कुल भी इस बात को लेकर टेंशन नहीं है, वो बस अपनी हेकड़ी मारने में लगी हुई है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

समर-डिंपल के बाद पाखी भी छोड़ेगी अनुपमा का साथ?

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Story) का हाल ही में नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. जिसके अनुसार, अनुपमा को पता लग जाता है कि पाखी घरेलू हिंसा का शिकार हो रही है. प्रोमो में देखने को मिलता है कि अधिक, पाखी पर हाथ उठाता है और पाखी का मंगलसूत्र टूट जाता है. पाखी मंगलसूत्र के मोती समेट रही होती है, तब अनुपमा उसे समझाती है कि अधिक गलत कर रहा है और पाखी को अधिक से अलग हो जाना चाहिए. इसपर पाखी अपनी मां को उलटा जवाब देते हुए कहती है, आप ना  अच्छी पत्नी हैं और ना अच्छी मां तो आप ज्ञान मत दीजिए. यह सुनकर अनुपमा को एक बार फिर से करारा झटका लगता है.

Trending news