Anupamaa Serial: अनुपमा ने डिंपी से मांगा पाई-पाई का हिसाब, समर की बीवी अब जाएगी कोर्ट? कहानी में आएगा नया बवाल!
Advertisement
trendingNow11820111

Anupamaa Serial: अनुपमा ने डिंपी से मांगा पाई-पाई का हिसाब, समर की बीवी अब जाएगी कोर्ट? कहानी में आएगा नया बवाल!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में डिंपल एक बार फिर अपनी हदें पार करती दिखाई देगी. जिसके बाद अनुपमा उससे और समर से घर की एक-एक चीज इस्तेमाल करने का पैसा मांग लेगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में डिंपल की हर दिन बढ़ती बदतमीजी देखने को मिल रही है. अनुपमा (Anupmaa) के साथ-साथ डिंपल पूरी शाह फैमिली को बेइज्जत करती है, तो वहीं समर चुप रहकर तमाशा देखता है. लेकिन जब डिंपल अपनी हदों को भूलते हुए बा-बापूजी की भी बेइज्जती करती है, तो अनुपमा अपनी बहू डिंपी के जोरदार तमाचा मार देती है. डिंपल के थप्पड़ पड़ने पर समर सवाल करने लगता है तो अनुपमा (Rupali Ganguly) गुस्से में लाड़ले बेटे को एक नहीं बल्कि 101 थप्पड़ मारने की बात बोलकर चुप करा देती है. 

पाई-पाई का हिसाब मांगेगी अनुपमा?

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल अपना अधिकार शाह फैमिली से मांगेगी. और कहेगी- आप लोग हमें हमारा हिस्सा देंगे नहीं और लिए बिना हम जाएंगे नहीं.  रोज रोज की किचकिच से अच्छा है कि एक छत के नीचे अलग-अलग रहें..इसी के साथ डिंपल अपने हक के लिए कोर्ट तक जाने की धमकी देती है. डिंपल की यह बात सुनने के बाद अनुपमा फैसला सुनाते हुए कहती है, तुमको अलग रहना है ना, तो रहो और सिर्फ रहना ही नहीं, आना-जाना, खाना-पीना, फोन का बिल, बिजली का बिल, अखबार लॉन्ड्री सब कुछ अलग करना होगा. 

समर-डिंपी को लगेगा जोर का झटका!

अनुपमा (Anupama New Twist) जब पाई-पाई का हिसाब करने के लिए कह देती है तो यह सुनकर डिंपल और समर शॉक रह जाते हैं. डिंपल ने जैसा प्लान किया था, उसने झगड़े कराकर वैसा कर तो लिया लेकिन अब उसे एक तगड़ा सबक मिलने वाला है. क्योंकि ना तो डिंपल के पास कोई नौकरी है और ना ही समर के पास अब कोई काम. मालती देवी के यहां से निकाले जाने के बाद एक बार फिर से समर और डिंपल बेरोजगार हो गए हैं, ऐसे में अब डिंपल की अकड़ कितने दिन चलती है, यह देखने लायक होगा.

Trending news