Anupamaa Serial: क्या अब वनराज के लिए अनुज को धोखा देगी अनुपमा? इन 5 ट्विस्ट के बाद बदल जाएगी पूरी कहानी!
Advertisement
trendingNow11812524

Anupamaa Serial: क्या अब वनराज के लिए अनुज को धोखा देगी अनुपमा? इन 5 ट्विस्ट के बाद बदल जाएगी पूरी कहानी!

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में एक बार फिर से कई बड़े-बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं. वनराज जहां एक तरफ काव्या के धोखे से परेशान है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज के बीच अब वनराज को लेकर परेशानियां देखने को मिलने वाली हैं...

अनुपमा सीरियल

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) की कहानी एक बार फिर पलटती हुई नजर आने वाली है. वनराज जहां एक तरफ काव्या के धोखे से पूरी तरह टूट गया है, वह अब अनुपमा में अपना साथी ढूंढ रहा है. लेकिन अनुपमा उसे पुरानी बातें याद दिलाने के लिए साफ मना कर देती है. हालांकि वह साथ ही वनराज से वादा करती है कि काव्या का सच वह किसी को नहीं बताएगी. लेकिन देर रात अनुज अनुपमा (Rupali Ganguly) को वनराज से बात करता देख लेता है, वह अपनी पत्नी से पूछता भी है लेकिन अनु यहां वादे और प्यार के बीच फंस जाती है और अनुज से झूठ बोल जाती है. 

अनुज-अनुपमा के बीच बढ़ेंगी गलतफहमियां!

काव्या और वनराज का सच छिपाने के चक्कर में अनुज से अनुपमा (Anupama New Episode) लगातर झूठ बोलेगी. वहीं वनराज को अनुपमा के करीब आता देख अनुज के दिमाग में गलतफहमियां पनपनी शुरू हो जाएंगी. ऐसे में अनुज और अनुपमा के रिश्ते की डोर पर एक बार फिर से शक और गलतफहमियों का वार होता दिखाई देगा. अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि आखिर कैसे अनुज और अनु इस बवाल से बाहर आते हैं. 

तोषू की बिगड़ेगी तबीयत!

अनुपमा सीरियल (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू के सीने में दर्द उठता है और उसे हार्ट अटैक आ जाता है. तोषू का हार्ट अटैक एक बार फिर से शाह हाऊस में बवाल खड़ा कर देगा. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को देर रात सपना आएगा कि समर की मौत हो गई है...और वह पाखी को तो लगातार परेशान देख रही है. 

गुरुमां करेंगी अपने गंदे प्लान में छोटी का इस्तेमाल!

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि चारों तरफ परेशानियों से घिरी अनु पर वार करने के लिए मालती देवी छोटी का इस्तेमाल करेगी. वह छोटी के दिमाग में अनुपमा के लिए गलत चीजें भरेगी, जिसका पता लगते ही अनुपमा जाकर अपनी गुरुमां यानी मालती देवी की क्लास लगाएगी. 

बरखा-अंकुश के बीच बढ़ेगा बवाल!

कपाड़िया हाउस में अंकुश के नजायज बेटे की एंट्री के बाद से बरखा और उसके भाई अधिक का दिमाग गर्म हो गया है. वह दोनों बात-बात पर उबलते नजर आ रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में बरखा और अंकुश का एक बार फिर से तगड़ा झगड़ा देखने को मिलने वाला है.

Trending news