Anupamaa Serial: बेटे के मुंह मोड़ते ही अनुज के प्यार में डूबी अनुपमा, अब बेटी के पति को सिखाएगी सबक...!
Advertisement
trendingNow11821669

Anupamaa Serial: बेटे के मुंह मोड़ते ही अनुज के प्यार में डूबी अनुपमा, अब बेटी के पति को सिखाएगी सबक...!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में पत्नी डिंपी के बहकावे में आया समर अपनी मां से मुंह मोड़ लेगा. तो वहीं बेटे के बर्ताव से दुखी अनुपमा को अनुज एक बार फिर अपने रोमांटिक अंदाज से खुश कर देगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa New Episode: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से बवाल के साथ-साथ अनु-अनुज का रोमांस भी देखने को मिलने वाला है. डिंपी से घर के बंटवारे बहस के बाद अनपुमा साफ कर देती है कि समर और डिंपी को शाह हाऊस में रहने के लिए हर चीज में खर्चा देना होगा. फिर चाहे वह राशन हो या अखबार लॉन्ड्री. अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) जब यह बात कहती है तो डिंपी के चेहरा का रंग उड़ जाता है और वह कहती है कि हमारे मामले में कैसे हर किसी ने इतना जल्दी गिव अप कर दिया. तभी अनुपमा मुंहतोड़ जवाब देती है कि तुम्हें रहना था ना अलग तो रहो अब अलग. 

अनुपमा का लाडला बेटा मोड़ेगा मुंह!

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में शाह हाऊस का बंटवारा कराने के बाद डिंपी वहां से निकल जाती है, तो अपनी पत्नी के पीछे-पीछे समर भी चल देता है. समर को ऐसे जाता देख अनुपमा का दिल बैठ जाता है लेकिन वह खुद के साथ पूरी शाह फैमिली को तसल्ली देती है. फिर अनुपमा जैसे ही शाह हाऊस से निकलती है, अनुज अपने रोमांटिक अंदाज के साथ एंट्री लेता है. अनुज (Gaurav Khanna) का रोमांस अनुपमा को एक बार फिर से सारी परेशानियों से मुक्त कर देता है. 

रोमांस के बाद बेटी के पति को सिखाएगी सबक!

अनुज और अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) का एक लंबे समय के बाद रोमांस देखने को मिलता है. अनुज और अनुपमा जब एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे होते हैं, तभी दूसरी तरफ अधिक एक बार फिर से पाखी पर अपना गुस्सा निकालता है. अधिक पहले पाखी का लैपटॉप फेंक देता है, और फिर अपनी हदों को भूलते हुए बुरी तरह से पाखी का हाथ पकड़ लेता है.

पाखी एक बार फिर से अधिक से घरेलू हिंसा का शिकार होती दिखती है...अनुज अनुपमा भी घर लौट आते हैं तो देखते हैं कि पाखी और अधिक एक अलग ही स्थिति में है. फिर अनुपमा पाखी से सवाल करती है कि कुछ हुआ है क्या...इसके बाद पाखी इमोशनल हो जाती है और अपना दर्द मां के साथ बांटती है. अब देखना होगा कि कैसे अनुपमा अपनी बेटी को घरेलू हिंसा का शिकार होने से बचाती है.

Trending news