सिर्फ 6700 रुपये का ये Heating AC पूरे घर को मिनटों में करेगा गर्म, दीवार में हो जाता है फिट
Advertisement
trendingNow11425867

सिर्फ 6700 रुपये का ये Heating AC पूरे घर को मिनटों में करेगा गर्म, दीवार में हो जाता है फिट

Wall Heater: सर्दियों में घर को गर्म रखने के लिए लोग तरह-तरह के हीटर लेकर आते हैं लेकिन इनसे एक सीमित एरिया में ही हीटिंग हो पाती है. हालांकि आज हम एक ऐसा हीटर लेकर आए हैं जो किसी AC की तरह काम करता है और पूरे घर को गर्म रख सकता है.  

Photo Credit: Amazon.in

Heating AC: सर्दियों के मौसम में कई बार घर बहुत ज्यादा ठंडा हो जाता है, आपको बता दें कि ऐसे में घरों में बच्चे और बुजुर्गों को काफी दिक्कत होती है और चाहे आप कितने भी हीटर लगा ले लेकिन ठंडक बनी ही रहती है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हीटर सिर्फ एक सीमित एरिया को ही गर्म रखता है. हालांकि आज हम आपके लिए कैसा हीटिंग डिवाइस लेकर आए हैं जो किसी एयर कंडीशनर की तरह ही काम करता है लेकिन पलक झपकते ही आपके पूरे घर में गर्माहट भर देता है.

कौन सा है ये हीटिंग डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसे असल में वॉल हीटर कहते हैं और इसे ग्राहक अमेजन पर ये Weltherm Wall Heater WM SCORCHER 2000w नाम से है और इसे ₹6700 में परचेज कर सकते हैं. यह हीटर आसानी से घर की किसी भी दीवार पर लगाया जा सकता है और यह ठीक उसी तरह काम करता है जिस तरह से कोई एयर कंडीशनर काम करता है लेकिन फर्क सिर्फ इतना ही है कि यह फिटिंग का काम करता है और एयर कंडीशनर कूलिंग का ही काम करता है. इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी बदौलत घर को कुछ ही मिनटों में गर्म किया जा सकता है साथ ही साथ यह तापमान को जरूरत से ज्यादा बढ़ने नहीं देता है.

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें PTC heating एलिमेंट के साथ ही 1000/2000 वाट की डबल हीटिंग पावर सेटिंग, कूल एयर के लिए फैन मोड, 12 घंटो के लिए बिल्ट इन टाइमर, ओवर हीट प्रोटेक्शन, सेफ्टी टिप ओवर स्विच और एडजस्टेबल ओस्किलेटिंग फंक्शन ऑफर किया जाता है. सर्दियों के लिए ये एक दमदार हीटर है जो आम हीटर से कम बिजली की खपत पर चलता है और तेजी के साथ आपके पूरे घर को गर्म रखने का काम करता है. 

Trending news