सिर्फ 2,490 रुपये में विंगाजॉय लाया धांसू नेकबैंड, ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी होश
Advertisement
trendingNow11541279

सिर्फ 2,490 रुपये में विंगाजॉय लाया धांसू नेकबैंड, ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी होश

Wireless Neckband: बिल्कुल नया वायरलेस नेकबैंड लंबे समय तक चलने वाला प्लेटाइम, मैग्नेटिक स्विच कंट्रोल, अल्ट्रा-फ्लेक्सिबल और लाइटवेट के साथ रिचार्जेबल बैटरी प्रदान करता है.

सिर्फ 2,490 रुपये में विंगाजॉय लाया धांसू नेकबैंड, ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी होश

Neckband: विंगाजॉय ने अपने प्रीमियम विंगाजॉय सीएल-1340 “मास्टर“ सीरीज वायरलेस नेकबैंड के लॉन्च की घोषणा की है. नेकबैंड एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक के नॉनस्टॉप प्लेटाइम के साथ एक शानदार एचडी ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है. इसके साथ ही ये नए नेकबैंड 250 घंटे की स्टैंडबाय लाइफ के साथ लॉन्च किया गया है. यह ट्रेंडी नेकबैंड मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ है. नेकबैंड सिर्फ 2,490 रुपये के किफायती रिटेल मूल्य पर उपलब्ध है.

विंगाजॉय सीएल-1340 वायरलेस नेकबैंड अल्ट्रा-फ्लेक्सिबल, लाइट-वेट है और इसका स्पोर्टी डिज़ाइन इसे एक आदर्श वर्कआउट साथी बनाता है. यह एक इन-बिल्ट माइक के साथ आता है जो आपको चलते-फिरते प्रीमियम साउंड क्वालिटी ऑडियो देता है. विंगाजॉय सीएल-1340 नेकबैंड पहनने में बहुत आरामदायक है, इसमें नॉइज़ आइसोलेटिंग फीचर्स भी हैं जो एक अद्भुत ऑडियो अनुभव सुनिश्चित करती हैं. यह पैसिव आइसोलेशन भी प्रदान करता है क्योंकि यह कॉल कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन माइक सुविधा के साथ एम्बिएंट नॉयज को सफलतापूर्वक समाप्त करता है.नेकबैंड में ब्लूटूथ वी5.0 है.

इन नए नेकबैंड के लॉन्च के मौके पर विंगाजॉय के को-फाउंडर ललित अरोड़ा, ने कहा कि “हम मास्टर नेकबैंड सीरीज़ में अपना नया मॉडल पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. मूल्यों से प्रेरित और जुनून से प्रेरित, हम अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतर यूज़र्स अनुभव प्राप्त करने और इंडस्ट्री मानकों के अनुरूप उत्पादों का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन अनुभव ला रहे हैं. हमारे प्रत्येक उत्पाद को मिलेनियल जेनरेशन पीढ़ी की जरूरतों के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है, ताकि एक पावरफुल और डिटेल्ड ऑडियो अनुभव प्रदान किया जा सके, जिसमें कोई समझौता न हो.“

Trending news