VingaJoy CH – 303 F7 कार चार्जर मार्केट में लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस
Advertisement
trendingNow11361370

VingaJoy CH – 303 F7 कार चार्जर मार्केट में लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस

Smartphone charging: भारत में कार चार्जर का इस्तेमाल काफी किया जाता है क्योंकि काफी सारे लोग ड्राइविंग करते समय स्मार्टफोन चार्ज करते हैं ऐसे में कार चार्जर जरूरी होता है. इस प्रक्रिया को फास्ट बनाने के लिए VingaJoy ने मार्केट में एक तगड़ा कार चार्जर उतारा है. 

VingaJoy CH – 303 F7 कार चार्जर मार्केट में लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस

Car Charger: गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड विंगाजॉय ने भारतीय बाजार में अपना बिल्कुल नया विंगाजॉय सीएच-303 एफ7 फास्ट एंड सेफ कार चार्जर लॉन्च किया है. विंगाजॉय सीएच-303 एफ7 फास्ट एंड सेफ कार चार्जर सिर्फ 1,690 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. ये काफी कॉम्पैक्ट, पोर्टेबल है और हाई क्वालिटी चार्जर है. यूएसबी-पीडी 20वॉट चार्जिंग मानकों और क्विक चार्ज 3.0 आउटपुट क्षमता के साथ, यह 38 वॉट (20 टाइप-सी $ 18 वॉट यूएसबी) तक के उपकरणों को जल्दी से चार्ज कर सकता है.

क्या है खासियत 

विंगाजॉय एफ 7 फास्ट कार चार्जर एपल आईफोन, एंड्रॉयड फोन्स और अन्य गैजेट्स के लिए यूएसबी चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें एक यूएसबी ए से यूएसबी टाइप-सी केबल शामिल है, जो आधुनिक पावर बैंक, फोन और अन्य उपकरणों पर आम है. विंगाजॉय डुअल क्यूसी कार चार्जर में ओवर-करंट, ओवरचार्जिंग और ओवरहीटिंग को रोकने के लिए सेफ्टी फीचर्स हैं. सीएच-303 एफ 7 कार चार्जर बेहद पोर्टेबल है और इसमें एक छोटा, हल्का डिज़ाइन है जो किसी भी कार में अच्छा काम करता है. आपको दो यूएसबी कनेक्शन मिलते हैं ताकि आप एक साथ दो गैजेट चार्ज कर सकें, साथ ही एक स्टाइलिश ब्लू रिंग लाइट भी.

विंगाजॉय एफ 7 फास्ट कार चार्जर के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए, ललित अरोड़ा, सह-संस्थापक, विंगाजॉय ने कहा कि “हम अपने सभी नए विंगाजॉय एफ7 फास्ट कार चार्जर को लॉन्च करके खुश हैं. लोगों ने अब काम और घूमने-फिरने के लिए घरों से बाहर जाना शुरू कर दिया है, जिसके चलते अब उनको इस तरह की सुविधाओं की जरूरत बढ़ रही है. इसके अलावा, चूंकि अधिक से अधिक स्मार्टफोन यूज़र्स अपने स्मार्टफोन का उपयोग गेम खेलने, वीडियो देखने और कहीं पर भी आते जाते हुए इंटरनेट ब्राउज़ करने के लिए कर रहे हैं, इसलिए एक विश्वसनीय पावर सोर्स आवश्यक हो गया है. जो कि एक उपयोगी स्टोरेज डिवाइस के तौर पर भी काम कर सके. इस नए विंगाजॉय एफ7 फास्ट कार चार्जर के साथ हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक और सफल प्रयास कर रहे हैं.”

विंगाजॉय सीएच-303 एफ7 फास्ट कार चार्जर को सिर्फ 1,690 रुपये की कीमत पर प्रस्तुत किया गया है और ये व्हाइट कलर में लाया गया है. ये नया कार चार्जर सभी प्रमुख खुदरा स्टोरों में उपलब्ध है.

Trending news