ट्विटर के दफ्तर में घर से टॉयलेट पेपर लेकर आ रहे कर्मचारी, मालिक एलन मस्क के इस फैसले ने बढ़ाई परेशानी
Advertisement
trendingNow11510121

ट्विटर के दफ्तर में घर से टॉयलेट पेपर लेकर आ रहे कर्मचारी, मालिक एलन मस्क के इस फैसले ने बढ़ाई परेशानी

दफ्तर में इस समय सुरक्षा व्यवस्था भी नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक सफाईकर्मियों के नहीं होने की वजह से बाथरूम की सफाई पेंडिंग है. इसके अलावा दफ्तर में उचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से सड़े हुए खाने की बदबू आती है.

ट्विटर के दफ्तर में घर से टॉयलेट पेपर लेकर आ रहे कर्मचारी, मालिक एलन मस्क के इस फैसले ने बढ़ाई परेशानी

सोशल मीडिया पर अपने स्टेटस और पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ट्विटर (Twitter) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर अपने दफ्तर को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने कुछ दिन पहले बड़ी संख्या में कंपनी में छटनी की थी. इस छटनी में तमाम बड़े पदों पर काम करने वाले लोगों से लेकर नीचे तबके के कर्मचारियों तक को नौकरी से हाथ धोना पड़ा था. अब आधे से अधिक कर्मचारियों को निकाले जाने के बाद बाकी के बचे कर्मचारियों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है.

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क के ऑफिस में लोग बदबू से परेशान हैं. बाथरूम से गंदी बदबू आने लगी है, जो कि बर्दाश्त से बाहर है. टॉयलेट में टॉयलेट पेपर तक नहीं है. इस कारण कर्मचारियों को अपने घर से टॉयलेट पेपर लाने को कहा गया है.

दरअसल, बड़ी संख्या में कर्मचारियों की छटनी के बाद ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है. हाउसकीपिंग स्टाफ यानी टॉयलेट-बाथरूम की सफाई करने वाले कर्मचारियों को इसलिए कंपनी से निकाल दिया गया क्योंकि वो ज्यादा पैसे मांग रहे थे. ऐसे में सफाई नहीं होने की वजह से दफ्तर से बदबू आने लगी है.

यही नहीं, दफ्तर में इस समय सुरक्षा व्यवस्था भी नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक सफाईकर्मियों के नहीं होने की वजह से बाथरूम की सफाई पेंडिंग है. इसके अलावा दफ्तर में उचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से सड़े हुए खाने की बदबू आती है.

कर्मचारी घर से टॉयलेट पेपर लाने को इसलिए मजबूर हैं क्योंकि बाथरूम में टिसू पेपर को बदलने के लिए कोई कर्मचारी तक नहीं बचा है. कर्मचारियों को निकाले जाने से पहले तक 6 फ्लोर में काम चलता था लेकिन अब ये सिमटकर 2 फ्लोर तक रह गयाहै.  सिएटल स्थित बिल्डिंग को कंपनी ने किराया देना बंद कर दिया है. इसके बाद से कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने को कहा गया है. मस्क अपने अन्य दरफ्तरों से भी कर्मचारियों को निकाल रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news