ये हैं बिजली बचाने वाले टॉप-10 सबसे सस्ते 5L वाले इलेक्ट्रिक गीजर!
Advertisement
trendingNow11986982

ये हैं बिजली बचाने वाले टॉप-10 सबसे सस्ते 5L वाले इलेक्ट्रिक गीजर!

5-लीटर इलेक्ट्रिक गीजर एक बढ़िया विकल्प हैं क्योंकि वे छोटे परिवारों या अपार्टमेंट के लिए पर्याप्त गर्म पानी प्रदान करते हैं. आज हम आपको 10 सबसे किफायती 5 लीटर वाले इलेक्ट्रिक गीजर के बारे में बताने जा रहे हैं....

ये हैं बिजली बचाने वाले टॉप-10 सबसे सस्ते 5L वाले इलेक्ट्रिक गीजर!

इलेक्ट्रिक गीजर हर घर के लिए एक आवश्यक उपकरण हैं. वे डेली कार्यों के लिए गर्म पानी तक तत्काल पहुंच प्रदान करते हैं, जैसे कि स्नान करना, कपड़े धोना और खाना पकाना. जैसे-जैसे मौसम ठंडा होता जाता है, कुशल और उचित मूल्य वाले वॉटर हीटर की आवश्यकता बढ़ जाती है. 5-लीटर इलेक्ट्रिक गीजर एक बढ़िया विकल्प हैं क्योंकि वे छोटे परिवारों या अपार्टमेंट के लिए पर्याप्त गर्म पानी प्रदान करते हैं. आज हम आपको 10 सबसे किफायती 5 लीटर वाले इलेक्ट्रिक गीजर के बारे में बताने जा रहे हैं....

Hindware Atlantic Xceed 5L 3Kw Instant Water Heater 

यह हिंदवेयर अटलांटिक एक्सीड वॉटर हीटर, एक स्टाइलिश दीवार पर लगे तांबे और स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन के साथ, 3kW कॉपर हीटिंग तत्व और 5L स्टेनलेस स्टील टैंक के साथ तुरंत गर्म पानी प्रदान करता है. इसकी कीमत 3299 रुपये है.

Polycab Etira 5Ltr 3 Kw Electric Instant Water Heater 

पॉलीकैब इंस्टेंट वॉटर हीटर, जंग-रोधी थर्मोप्लास्टिक बाहरी टैंक, शक्तिशाली हीटिंग तत्व, और बहु-परत सुरक्षा सुविधाओं के साथ, अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के कारण बाथरूम, रसोई और अन्य स्थानों के लिए आदर्श है. यह 2 साल की वारंटी और आंतरिक टैंक पर 7 साल की वारंटी के साथ आता है. इस गीजर की कीमत 3950 रुपय है.

COMRADE Prizma 4.5 Kw Instant Water Geyser

COMRADE प्रिज्मा 4. Kw इंस्टेंट वॉटर हीटर, 5 लीटर गर्म पानी की ताजगी को आपके घर में तुरंत पहुंचाता है. इसे बहुमंजिला इमारतों के लिए डिज़ाइन किया गया है और 6 बार की दबाव रेटिंग के साथ, यह उच्ची इमारतों और बड़ी दीवारों के लिए उपयुक्त है. इसकी कीमत 3099 रुपये है.

Amplesta Instaflow 5L 3Kw Instant Water Heater

3kW हीटिंग, एंटी-साइफन वाल्व, प्रेशर रिलीज वाल्व, और थर्मोस्टेट कटऑफ से लैस, यह इंस्टेंट वॉटर हीटर 5-लीटर है और तुरंत सक्रिय होकर सुरक्षा सुविधाएं प्रदान करता है. यह ऊंची इमारतों और कठिन पानी की समस्या वाले घरों के लिए उपयुक्त है और 5 साल की इनर टैंक वारंटी के साथ 2899 रुपये में उपलब्ध है.

Crompton Gracee 5-L Instant Water Heater

क्रॉम्पटन ग्रेसी 5L इंस्टेंट वॉटर हीटर, 3000W बिजली से एक बार में 5 लीटर पानी गर्म करने के लिए तैयार है. जंग रोधी पीपी बॉडी और वेल्डलेस टैंक द्वारा स्थायित्व और लंबी सेवा जीवन सुनिश्चित किया जाता है, और 4-स्तरीय सुरक्षा सुविधाएं सुरक्षा में सुविधा प्रदान करती हैं. 5 साल की टैंक वारंटी और 2 साल की हीटिंग तत्व वारंटी के साथ, इसकी कीमत 3499 रुपये है.

V-Guard Zio Instant Geyser 5 Litre

3000 वॉट हीटिंग पावर के साथ, यह कॉम्पैक्ट इंस्टेंट वॉटर हीटर आपको तुरंत गर्म पानी प्रदान करता है, अनुभवी सुरक्षा सुविधाओं के साथ. स्टाइलिश नीला और सफेद डिज़ाइन, उच्च-ग्रेड स्टेनलेस स्टील और जंग-रोधी पॉलिमर से निर्मित, यह 2799 रुपये में उपलब्ध है.

Crompton Rapid Jet 5-L Instant Water Heater

क्रॉम्पटन रैपिड जेट 5L इंस्टेंट वॉटर हीटर, 3000W हीटिंग तत्व और 4-स्तरीय सुरक्षा सुविधाओं के साथ, आपको त्वरित और सुरक्षित गर्म पानी प्रदान करता है. कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में स्टाइलिश, यह बाथरूम को बनाए रखने के साथ-साथ एक हाई क्वालिटी और सुरक्षित गर्म पानी का आनंद देता है. इसकी कीमत 3900 रुपये है.

Havells Carlo 5 Litre Instant Water Heater

हैवेल्स का इंस्टेंट वॉटर हीटर, 3000W हीटिंग तत्व और 8 बार प्रेशर के साथ, कॉम्पैक्ट पैकेज में प्रदर्शन प्रदान करता है. 5 लीटर की बड़ी क्षमता और रंग बदलने वाली एलईडी संकेतक रोशनी से सुसज्जित, यह टिकाऊ हीटर अद्वितीय विशेषज्ञताओं के साथ आता है. एनोड रॉड टैंक और मोटी स्टील प्लेटों के साथ, इसे 5 साल की आंतरिक कंटेनर वारंटी के साथ बनाया गया है. इसकी कीमत 4699 रुपये है.

CG Welspa 5L Instant Water Heater

यह कॉम्पैक्ट इंस्टेंट वॉटर हीटर तंग जगहों में फिट होता है और टिकाऊ प्लास्टिक बॉडी और कॉपर हीटिंग तत्व सुनिश्चित करता है. 5 सुरक्षा परतें जोखिमों से बचाती हैं, संकेतक रोशनी हीटिंग की स्थिति दिखाती है. यह स्टाइलिश, स्ट्रोंग, और सुरक्षित है, 2 साल की वारंटी के साथ, कीमत 3099 रुपये है.

Lifelong 5-Litre Instant Water Heater

टिकाऊ जंगरोधी बॉडी और तांबे के हीटिंग तत्व के साथ, यह 5-लीटर इंस्टेंट वॉटर हीटर 6.5 बार दबाव और 3000 वाट हीटिंग क्षमता के साथ उत्कृष्ट हीटिंग प्रदर्शन प्रदान करता है. इसकी कीमत 3669 रुपये है.

Trending news