Thomson 7 kg वॉशिंग मशीन मिल रही सिर्फ 5,590 रुपये में! करती है रगड़-रगड़ के कपड़ों की सफाई
Advertisement

Thomson 7 kg वॉशिंग मशीन मिल रही सिर्फ 5,590 रुपये में! करती है रगड़-रगड़ के कपड़ों की सफाई

Thomson Washing Machine: ये एक लाइटवेट और आकार में छोटी वॉशिंग मशीन है जिसका इस्तेमाल करके आप ज्यादा से ज्यादा कपड़ों की सफाई कर सकते हैं, फ्लिपकार्ट इस पर अच्छा डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है. 

Thomson 7 kg वॉशिंग मशीन मिल रही सिर्फ 5,590 रुपये में! करती है रगड़-रगड़ के कपड़ों की सफाई

Thomson 7 kg Washing Machine Discount: थॉमसन के इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज भारत में काफी पसंद किए जाते रहे हैं, दरअसल इन अप्लायंसेज की कीमत कम भी होती है साथ ही साथ ये लंबे समय तक खराब भी नहीं होते हैं. आपके घर में अगर एक वॉशिंग मशीन की जरूरत है जिसमें आपके सारे कपड़ों की रगड़-रगड़ के सफाई हो सके तो अब आपको इसकी  तलाश में भटकने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम आपके लिए थॉमसन का एक बेहद ही पॉपुलर और किफायती ऑप्श्सन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि सालों साल तक खराब भी नहीं होगा.  

कौन सी है ये वॉशिंग मशीन

दरअसल ये Thomson 7 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine है. जैसा कि इसके नाम में ही मौजूद है, ये 7 kg ऑप्शन में आती है. ऐसे में आपको एक साथ काफी सारे कपड़े धुलने की आजादी रहती है. ये एक सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है ऐसे में आपको इंस्ट्रक्शंस देने पड़ते हैं और तब जाकर ये वॉशिंग का काम शुरू करती है. Thomson 7 kg Semi Automatic वॉशिंग मशीन टॉप लोडिंग मॉडल है. बहुत सारी महिलाओं में पैर में दिक्कत हो जाती है, ऐसे में उनका ध्यान रखते हुए ये वॉशिंग मशीन बेस्ट ऑप्शंस साबित हो सकता है. ये वॉशिंग मशीन नॉब्स के साथ आता है और इनसे कोई भी बड़ी ही आसानी से वॉशिंग मशीन इस्तेमाल कर सकता है. 

अगर बात की जाए एमआरपी की तो इस वॉशिंग मशीन की एमआरपी 10,499 रुपये है लेकिन इस एमआरपी पर 25% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को ये महज 7,790 रुपये में ऑफर की जा रही है जो एक वाजिब कीमत है. हालांकि आप चाहें तो इस वॉशिंग मशीन की खरीदारी आप और भी कम कीमत में कर सकते हैं. दरअसल इस वॉशिंग मशीन पर 2,200 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. ये एक्सचेंज बोनस अगर आपको मिल जाए तो आप वॉशिंग मशीन को महज 5590 रुपये में घर ल जा सकते हैं.  

Trending news