आगरा में बम की तरह TV में धमाका! सामने बैठे नवविवाहित दंपत्ति की मौके पर मौत
Advertisement

आगरा में बम की तरह TV में धमाका! सामने बैठे नवविवाहित दंपत्ति की मौके पर मौत

Agra TV Blast: आगरा में टीवी धमाके का ये मामला बेहद ही खौफनाक है जिसमें नवविवाहित जोड़े की मौत हो गई है, इस धमाके की वजह से जोड़े के शरीर में गंभीर चोटें आ गईं थीं. 

आगरा में बम की तरह TV में धमाका! सामने बैठे नवविवाहित दंपत्ति की मौके पर मौत

TV Blast in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है जिसमें टेलीविजन की वजह से एक नवविवाहित दंपति की जान चली गई है. दरअसल दंपत्ति रात को टीवी के सामने बैठकर फिल्म देख रहे थे, इसी दौरान टीवी में बम की तरह धमाका हो गया जिसकी वजह से दंपत्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया था. इस धमाके की वजह से दंपत्ति का शरीर झुलस गया था, जिसके बाद परिजनों दोनों को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान दोनों ने डीएम तोड़ दिया. 

कैसे हुआ टीवी में धमाका 

आपको बता दें कि आगरा में हुए इस टेलीविजन ब्लास्ट के बाद इस धमाके के पीछे की वजह यह निकलकर सामने आई है कि टीवी में चिंगारियां निकल रही थी इसके बाद यह बड़ा धमाका हुआ है. आपको बता दें कि इस धमाके के बाद कमरे में आग लग गई थी और इसी की वजह से यह नव विवाहित दंपति आज की चपेट में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया. धमाके के बाद कमरे से जब चीख पुकार मची तब परिजन आए और उन्होंने दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि इलाज के दौरान दोनों बुरी तरह से झुलस गए थे और यहीं पर उन्होंने दम तोड़ दिया.

पहले भी आ चुका है टीवी में धमाके का मामला 

जानकारी के अनुसार इस कपल की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी. यह मामला फतेहपुर सीकरी कस्बा मुड़िया खेड़ा का बताया जा रहा है. टीवी में धमाके का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले पिछले साल भी गाजियाबाद में टीवी में धमाका हुआ था जिसकी वजह से एक युवक की जान चली गई थी. यह धमाका इतना जोरदार था कि टीवी के पीछे मौजूद दीवार भी ढह गई थी. टीवी ब्लास्ट के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसे सुरक्षित रहने के लिए आपको बेहद ही सावधानी बरतनी चाहिए.

Trending news