Solar Powered LED ऑटोमैटिक लाइट्स को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक, कीमत 500 रुपये से कम
Advertisement
trendingNow11396470

Solar Powered LED ऑटोमैटिक लाइट्स को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक, कीमत 500 रुपये से कम

Automatic Lights: आपने ऐसी ऑटोमेटिक लाइट्स को बहुत देखा होगा जो आपके सामने आते ही ऑन हो जाती हैं और आपको इन्हें अलग से फोन नहीं करना पड़ता है. आज हम आपको ऐसी ही लाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद किफायती कीमत पर मिल रही हैं. 

Solar Powered LED ऑटोमैटिक लाइट्स को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक, कीमत 500 रुपये से कम

Solar Powered Lights: अगर आप अपने घर को ऑटोमेटिक लाइट्स से हाईटेक बनाना चाहते हैं तो अब आपको ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर ऐसी मोशन सेंसर वाली ऑटोमेटिक लाइट्स मिल रही है जो इतनी सस्ती है कि आप इन्हें नॉर्मल एलइडी बल्ब की कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप इस दीवाली अपने घर में इन ऑटोमेटिक लाइट्स को लगाने की तैयारी में है तो आज हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आपने खरीद सके और इनका इस्तेमाल कर सकें.

Nirgun Empex Automatic Motion Activated Sensor Solar Power Led Lamp 

 

यही वह इमरजेंसी मोशन सेंसर लाइट है जो आप आसानी से किफायती कीमत में खरीद सकते हैं और इसका इस्तेमाल अपने घर समेत दफ्तर और आउटडोर्स में कर सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह लाइट वॉटरप्रूफ है और इस पर मौसम का कोई भी असर नहीं पड़ता है ऐसे में इसकी खराब होने की टेंशन आप भूल ही जाइए. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ ₹199 में खरीद सकते हैं हालांकि इसकी असल कीमत ₹975 है लेकिन इस पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी बदौलत ग्राहक इसे इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो ग्राहकों को इस मोशन सेंसिंग लाइट में पहले से लगी हुई एक बैटरी मिलती है जो इस पर लगे हुए सोलर पैनल की बदौलत अपने आप ही चार्ज हो जाती है साथ ही साथ जैसे ही कोई व्यक्ति इस लाइट के सामने से गुजरता है यह अपने आप ऑन भी हो जाती है. इस लाइट की बॉडी बेहद ही मजबूत होती है और इसकी लाइटिंग भी जोरदार होती है जिसमें आसानी से आप आउटडोर में देखने में मदद मिलती है.

Trending news