Snapchat: म्यूजिक फ्रीलान्सर्स को स्नैपचैट ने दिया तोहफा, कर दिया ये बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow11279012

Snapchat: म्यूजिक फ्रीलान्सर्स को स्नैपचैट ने दिया तोहफा, कर दिया ये बड़ा ऐलान

Snapchat latest news: स्नैप ने कहा कि अगस्त से शुरू होकर, यह शीर्ष साउंड क्रिएटर्स को 100,000 डॉलर तक की धनराशि को मासिक मदद के नाम पर प्रदान करेगा, जो डिस्ट्रोकिड के जरिए स्नैपचैट पर संगीत का प्रचार प्रसार कर रहे हैं, और पूरे प्लेटफॉर्म पर कंटेंट के निर्माण को अपनी ओर से मजबूती दे रहे हैं.

Photo: snapchat.com

Snapchat latest news: स्नैपचैट (Snapchat) की मूल कंपनी, लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैप (Snap) ने एक नए क्रिएटर फंड (Creator fund) की घोषणा की है जो स्वतंत्र संगीतकारों को प्रति माह 100,000 डॉलर तक का पुरस्कार देगा. कंपनी ने कहा कि नया अनुदान कार्यक्रम उभरते, स्वतंत्र कलाकारों को वीडियो बनाने, प्रेरक इंटरनेट प्रवृत्तियों और सांस्कृतिक क्षणों को परिभाषित करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए पहचानने के लिए डिजाइन किया गया है.

  1. snapchat का बड़ा ऐलान
  2. फ्रीलांसर्स को होगा फायदा
  3. लाखों की मदद के साथ मिलेगा ये मौका

कंपनी का ऐलान

स्नैप में म्यूजिक पार्टनरशिप के ग्लोबल हेड टेड सुह ने एक बयान में कहा, 'हम उन स्वतंत्र और उभरते कलाकारों का समर्थन करना चाहते हैं जो स्नैपचैट पर सृजन कर रहे हैं.' कंपनी के बड़े अधिकारी ने ये भी कहा, 'सार्थक वित्त पोषण और रचनात्मक सहायता प्रदान करके, हमारा लक्ष्य कलाकारों को संगीत में करियर बनाने और आगे बढ़ाने के लिए सशक्त महसूस करना है.'

मिलेगा ये मौका

स्नैप ने कहा कि अगस्त से शुरू होकर, यह शीर्ष साउंड क्रिएटर्स को 100,000 डॉलर तक की धनराशि को मासिक मदद के नाम पर प्रदान करेगा, जो डिस्ट्रोकिड के जरिए स्नैपचैट पर संगीत का प्रचार प्रसार कर रहे हैं, और पूरे प्लेटफॉर्म पर कंटेंट के निर्माण को अपनी ओर से मजबूती दे रहे हैं. कंपनी ने ये भी बताया कि सर्वाधिक लोकप्रिय आवाज़ को साउंड प्रोडक्ट (Snapchat sound project) में स्नैपचैट लेंस या स्पॉटलाइट में शामिल करने का मौका भी दिया जाएगा.

कंपनी ने उल्लेख किया है कि कलाकारों को अमेरिका का होना चाहिए, उनकी उम्र 16 साल से अधिक होनी चाहिए और माता-पिता की सहमति होनी चाहिए.

लगातार सुर्खियों में है स्नैपचैट

ये कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है. फिलहाल दो बड़ी वजहों की बात करें तो चंद घंटे पहले कंपनी ने एक नया एआर गेम (AR Game) लॉन्च किया है. वहीं कुछ समय पहले ही रूस ने व्हाट्सएप और स्नैप चैट समेत कुछ कंपनियों पर डाटा स्टोरेज और डाटा प्राइवेसी से जुड़े घटनाक्रम को लेकर जुर्माना लगाया है.

(इनपुट: IANS)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news