पसीने से तर शरीर से नहीं आएगी बदबू! मोबाइल पर एक बटन से आपको महका देगा Smart Perfume
Advertisement

पसीने से तर शरीर से नहीं आएगी बदबू! मोबाइल पर एक बटन से आपको महका देगा Smart Perfume

Ninu Smart Perfume: आज हम आपको एक ऐसी पर्फ्यूम के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी 'स्मार्ट' है. ये पर्फ्यूम पूरी तरह से आपके स्मार्टफोन से चलता है और एक ही साथ 100 फ्रैग्रेन्स ऑप्शन्स के साथ आता है..

 

Photo Credit: Ninu Perfume

Ninu Smart Perfume that works with Mobile App: आज के दौर में हमारे आस-पास ज्यादातर डिवाइसेज ऐसे हैं, जिन्हें 'स्मार्ट डिवाइस' कहा जाता है क्योंकि ये मशीनों की तरह एक बटन से काम करते हैं. गैजेट्स के बारे में जानकर इतनी हैरानी नहीं होती है लेकिन जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं, उसके बारे जानकर आप जरूर चौंक जाएंगे. हम आपको एक ऐसे पर्फ्यूम (Perfume) के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक मोबाइल ऐप से काम करता है. आइए इस पर्फ्यूम के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं.. 

कैसे काम करता है ये Smart Perfume

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये Ninu Smart Perfume आसानी से आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है और इसे पूरी तरह से स्मार्टफोन से ही हैंडल किया जा सकता है. आपको पर्फ्यूम से कम फ्रैग्रेन्स चाहिए या ज्यादा, ये सब आप अपने फोन से ही कंट्रोल कर सकते हैं और अपने हिसाब से पर्सेन्टेज डालकर उसे कम-ज्यादा कर सकते हैं. इसमें एक बैटरी दी गई है, जो बोतल के डिस्प्ले पर फ्लैश करती है और इसे आराम से रिचार्ज किया जा सकता है. 

इस पर्फ्यूम में मिलेंगे 100 फ्रैग्रेन्स ऑप्शन्स 

इस पर्फ्यूम निर्माता कंपनी का यह दावा है कि Ninu Smart Perfume  कई मोड के साथ आता है यानी आप चुन सकते हैं कि आपको डियो (Deo) चाहिए या 'सेन्ट' (Scent). साथ ही, इस स्मार्ट पर्फ्यूम में आपको 100 फ्रैग्रेन्स ऑप्शन्स दिए जा रहे हैं जिनमें से आप अपनी पसंद की खुशबू को फोन से ही सेट कर सकते हैं और फिर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Ninu Smart Perfume की कीमत 

आइए अब हम आपको बताते हैं कि इस स्मार्ट पर्फ्यूम को आप कितने रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. ये तो आप भी मानेंगे कि Ninu Smart Perfume काफी अनोखी है और इसलिए इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा ही है. इस स्मार्ट पर्फ्यूम को आप 15 हजार रुपये में घर लेकर जा सकते हैं और Meet Ninu App पर आपको कई ऑप्शन भी दिख जाएंगे. इसमें दिए 100 फ्रैग्रेन्स ऑप्शन्स को आप अलग-अलग दिनों और मौकों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Trending news