पंखा, लाइट, टीवी, लैपटॉप सब चलाएगा ये सोलर जनरेटर, बिजली बार-बार जाए फिर भी नहीं रुकेगा कोई काम
Advertisement
trendingNow11820993

पंखा, लाइट, टीवी, लैपटॉप सब चलाएगा ये सोलर जनरेटर, बिजली बार-बार जाए फिर भी नहीं रुकेगा कोई काम

Solar Generator: सोलर जनरेटर फ्रीक्वेंट पावर कट का एक दमदार सॉल्यूशन है और इसका इस्तेमाल आप घर में कर सकते हैं या फिर घर के बाहर भी कर सकते हैं, इतना ही नहीं इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है. 

पंखा, लाइट, टीवी, लैपटॉप सब चलाएगा ये सोलर जनरेटर, बिजली बार-बार जाए फिर भी नहीं रुकेगा कोई काम

Solar Generator: गर्मी के मौसम में बार-बार बिजली का कट जाना आपको काफी परेशान कर सकता है. बिजली कटने की समस्या देश के तमाम हिस्सों में बनी रहती  है. इस समस्या की वजह से कई बार आपके जरूरी काम भी रुक जाते हैं क्योंकि कुछ डिवाइसेज तक बिजली नहीं पहुंच पाती है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसा तगड़ा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो इस समाया को पूरी तरह से दूर कर सकती है. 

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं वो असल में एक दमदार जेनरेटर है और इसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है. ये किसी छोटी बैटरी के आकार का है और इसे आप कहीं पर भी आसानी से रख सकते हैं. टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ये बेहद ही हल्का और पावरफुल डिवाइस है. 

क्या है खासियत

इसकी क्षमता 42000mAh 155Wh है. इससे आप iPhone 8 को लगभग 8 बार चार्ज कर सकते हैं. इसका वजन 1.89 किलोग्राम है और ये बेहद ही कॉम्पैक्ट है.आप इसे सोलर पैनल (14V-22V / 3A मैक्स) के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं। अगर बात करें इसकी कीमत की तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर को 19,000 रुपये की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं।

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन समेत जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला सकते हैं. इमरजेंसी की स्थिति में ये बेहद ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है. ये जेनरेटर आउटडोर में भी बखूबी से करता है और आप इसका इस्तेमाल पार्टी वगैरह के दौरान भी म्यूजिक सिस्टम चलाने जैसे कामों में कर सकते हैं. 

Trending news