चिलचिलाती गर्मी से 500 रुपये में मिलेगा छुटकारा! कड़ी धूप में भी नहीं आएगा पसीना
Advertisement

चिलचिलाती गर्मी से 500 रुपये में मिलेगा छुटकारा! कड़ी धूप में भी नहीं आएगा पसीना

Summer Tips: गर्मियों में पड़ने वाली चिपचिपाहट और धूप से अगर आप बचना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसे डिवाइस का सुझाव है जिसे आप केवल 500 रुपये में खरीद सकते हैं और गर्मियों को दूर भगा सकते हैं.

 

Photo Credit: Shopee

Portable Rechargeable Neckband Fan in Rs 500: पिछले कुछ महीनों से गर्मी सिर्फ बढ़ रही है और कम होने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में घर से निकलना बेहद कठिन है लेकिन अगर काम हो, तो निकलना ही पड़ेगा. आज हम आपको 500 रुपये के एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप कहीं भी, कभी भी गर्मी से छुटकारा पा सकते हैं. इस डिवाइस को यूज करके आपको चुभती गर्मी और तेज धूप में भी पसीना नहीं आएगा. आइए इस अनोखी डिवाइस के बारे में जानते हैं.. 

500 रुपये में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगा छुटकारा!

हम यहां एक शानदार नेकबैंड फैन की बात कर रहे हैं, जिससे आप मिनटों में गर्मी को दूर भगा सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) से आप Bediwell Neckband Fan को 502 रुपये में खरीद सकते हैं. जैसे नेकबैंड का इस्तेमाल गाने सुनने के लिए किया जाता है, उसी तरह, इसे आप अपने गले में टांग सकते हैं और फिर ताजी ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं. आपको बता दें कि इस फैन की कीमत असल में 999 रुपये है लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर 49 प्रतिशत की छूट पर बेचा जा रहा है. 

कहीं भी पाएं ठंडी और तेज हवा

आपको बता दें कि यह फैन बहुत हल्का है लेकिन काफी पावरफुल भी है, जिसकी बदौलत यह हवा के तेज बहाव को आपके चेहरे के ऊपर फेंकता है जिससे आपको गर्मी महसूस नहीं होती है. एक बार जब यह फैन शुरू हो जाता है तो आप घंटों तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें आपको एक दमदार बैटरी भी मिल जाती है जो इसकी मोटर को चलाने में काफी काम आती है.

बेहद आरामदायक है ये नेक फैन

इस नेक फैन के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसे आप 360 डिग्री तक रोटेट कर सकते हैं और इसमें किसी भी तरह की समस्या नहीं आती क्योंकि इसकी बॉडी बेहद लचीली होती है. इसकी बैटरी को आसानी से यूएसबी चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकता है, साथ ही, यह बहुत आवाज भी नहीं करता है जिसकी वजह से गले में डालने से कोई शोर नहीं होता है यानी कोई परेशानी नहीं होती है.

इस गर्मी के मौसम के लिए ये एक कमाल का डिवाइस है और इसे आपको जरूर खरीदना चाहिए.

Trending news