गदर मचा रहा ये Portable Heater, कमरे के कोने में लगा के भूल जाएं, मिल जाएगा ठंडक से छुटकारा
Advertisement
trendingNow11429175

गदर मचा रहा ये Portable Heater, कमरे के कोने में लगा के भूल जाएं, मिल जाएगा ठंडक से छुटकारा

Portable Heater: जाड़े के मौसम में यह हीटर मिनटों में आपके घर को गर्म करने का काम करता है साथ ही बिजली की खपत को भी कम करता है. इसकी कीमत इतनी कम है कि यहां आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएगा.

Photo Credit: Amazon.in

Mini Heater Online: सर्दियों के मौसम में घर को गर्म रखने के लिए लोग एक या एक से ज्यादा बड़े हीटर्स का इस्तेमाल करते हैं. इन्हें कुछ देर चलाने के बाद गर्मी जरूर होती है लेकिन जैसे ही ने बंद किया जाता है फिर से ठंडक शुरू हो जाती है और इन्हें बार बार चलाया भी नहीं जा सकता क्योंकि बिजली की खपत काफी ज्यादा बढ़ जाती है. साथ ही इन्हें खरीदना काफी महंगा भी पड़ता है लेकिन अब आप अगर बिजली बचाना चाहते हैं साथ ही घर को अच्छी तरह से गर्म रखना चाहते तो मार्केट में आपके लिए पोटेबल हीटर आ चुका है जिसे नासिफ किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है बल्कि इनका आकार काफी छोटा भी होता है.  

कौन सा है यह हीटर

दरअसल जिस हीटर की हम बात कर रहे हैं उसे plug-in हीटर कहते हैं क्योंकि इन्हें सीधे पावर सोर्स से जोड़ा जाता है और इन्हें दीवार पर लगा दिया जाता है. इसका नाम KNYUC MART Small Electric Handy Room Heater है और ये देखने में यह किसी मॉस्किटो रेपेलेंट मशीन जैसे नजर आते हैं लेकिन असल में इनके अंदर हीटिंग डिवाइस लगा होता है जिसकी बदौलत इनसे काफी गर्माहट जनरेट होती है. इन्हें कुछ मिनटों तक इस्तेमाल करने के बाद आप महसूस कर पाएंगे कि कमरे में अच्छी खासी गर्माहट आ जाती है. ग्राहक इसे अमेजन से खरीद सकते हैं और इनका इस्तेमाल कर सकते हैं.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ ₹669 में खरीद सकते हैं हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है और इसकी असल कीमत तकरीबन ₹1000 है लेकिन इस पर 33 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस डिवाइस के ऊपर आपको एक स्विच बटन मिल जाता है साथ ही साथ इसमें आपको एडजेस्टेबल थर्मोस्टेट के साथ ही सेफ्टी प्रोटेक्शन के जो भी मिल जाता है जिससे बच्चे और बुजुर्ग इसे सुरक्षित तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं. इस डिवाइस का इस्तेमाल स्टडी रूम के साथ ही लिविंग रूम बाथरूम और बेडरूम में किया जा सकता है और कमरे को गर्म रखा जा सकता है.

 

Trending news