Portable Heater ने मचाई धूम, पॉकेट में लेकर घूम रहे लोग, शिमला-मनाली में भी नहीं लगेगी ठंड
Advertisement
trendingNow11489408

Portable Heater ने मचाई धूम, पॉकेट में लेकर घूम रहे लोग, शिमला-मनाली में भी नहीं लगेगी ठंड

Mini Heater: सर्दियों के मौसम में जब तक आप घर पर रहते हैं तब तक हीटर का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपनी बॉडी को गर्म रख सकते हैं लेकिन जैसे ही आप घर से बाहर निकलते हैं ट्रैवल करते हैं आपको ठंड लगनी शुरू हो जाती है ऐसे में ना तो आप हीटर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं घर आना ही पड़ेगा तब जाकर आपको हीटर में लगा लेकिन अब एक ऐसा डिवाइस आ गया है जिसे पॉकेट सीटर कहा जाता है और आप इसे कहीं पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

Portable Heater ने मचाई धूम, पॉकेट में लेकर घूम रहे लोग, शिमला-मनाली में भी नहीं लगेगी ठंड

Pocket Heater: मार्केट में तमाम तरह के हीटर मौजूद हैं जिनमें से आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से ही डर चुन सकते हैं लेकिन इन सभी हीटर्स के साथ एक बड़ी दिक्कत है और दिक्कत यह है कि इन्हें आप घर के बाहर नहीं ले जा सकते हैं और इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं जब तक आप घर पर मौजूद हैं सिर्फ तभी तक इनका इस्तेमाल कर सकते हैं और उसके बाद आप मीटिंग के लिए पूरी तरह से गर्म कपड़ों पर ही निर्भर रहते हैं. अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं और आपको आए दिन ठंड के मौसम में ट्रेवल करना पड़ता है तो आज हम आपके लिए ऐसा हीटर लेकर आए जिसे आप अपनी पॉकेट में रख सकते हैं और मीटिंग कर सकते हैं या किसी स्मार्टफोन के आकार का होता है और इसमें एक पावरफुल बैटरी भी लगी होती है. 

कौन सा है ये हीटर और क्या है इसकी खासियत 

जिस हीटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Placehab Branded 1pcs Golden Pocket Heater Multi-Portable Electric Heater As Hand Warmer Pocket Heater 5200mah Power है और ये अमेजन पर उपलब्ध है. ग्राहक इसे आसानी से परचेज कर सकते हैं. अगर आप भी इस हीटर को खरीदना चाहते हैं तो मौजूदा समय में ये आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया है लेकिन कुछ समय में ही ये उपलब्ध हो जाएगा. अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

अगर बात की जाए खासियत की 21 पॉकेट हीटर में आपको 5200 एमएएच की एक पावरफुल बैटरी मिल जाती है. या बैटरी हैंड इंटर को चलाने में काम आती है इस डिवाइस के साथ आपको एक चार्जिंग केबल मिल जाता है. आप इसे अपनी पॉकेट में रख कर कहीं पर भी ले जा सकते हैं और यह सही हीटिंग करता है. इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको बस इसका पावर बटन ऑन करना पड़ता है. यह सीटर सर्दियों के मौसम में एक बेहतरीन डिवाइस साबित हो सकता है सबसे अच्छी बात यह है कि इसे कहीं पर भी कैरी किया जा सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news