बिना बिजली के फ्रिज, टीवी, AC सहित इतनी चीजें चलाएगा ये छोटा सा डिवाइस, बिक रहा है इतना सस्ता
Advertisement

बिना बिजली के फ्रिज, टीवी, AC सहित इतनी चीजें चलाएगा ये छोटा सा डिवाइस, बिक रहा है इतना सस्ता

अगर आपके यहां बिजली ज्यादा कटती है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. बिजली न होने के बाद भी यह पोर्टेबल चार्जिंग बैटरी आपको बिजली सप्लाई करेगा. आइए जानत हैं Portable Power Station के बारे में...

 

बिना बिजली के फ्रिज, टीवी, AC सहित इतनी चीजें चलाएगा ये छोटा सा डिवाइस, बिक रहा है इतना सस्ता

अगर आप घूमने-फिरने के शौकीन है और ट्रैवलिंग करना पंसद करते हैं तो आपको पोर्टेबल चार्जिंग बैटरी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आपकी बैटरी न केवल आपका पावर स्टेशन है, बल्कि कई बार आउटडोर में भी आपकी लाइफसेवर है. अगर आपके यहां बिजली ज्यादा कटती है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. बिजली न होने के बाद भी यह पोर्टेबल चार्जिंग बैटरी आपको बिजली सप्लाई करेगा. आइए जानत हैं Portable Power Station के बारे में... 

Oukitel P2001 Portable Power Station

Oukitel ने सबसे सुरक्षित और सबसे कुशल तरीके से आपकी लगभग सभी बिजली की जरूरतों को पूरा करने के लिए P2001 Portable Power Station बनाया है. एक स्थायी और लागत प्रभावी बिजली समाधान होने के उद्देश्य से, ब्रांड ने इस शक्तिशाली अभी तक पर्यावरण के अनुकूल बिजली स्टेशन बनाया है जिसमें पावर स्टोरेज और डिस्चार्ज सिस्टम है. जनवरी 2022 में पेश किया गया, Oukitel P2001 को घरेलू बिजली आउटेज, कैंपिंग, RV और आपदा रोकथाम के दौरान उपयोग करने के लिए डिजाइन किया गया था.

Oukitel P2001 Portable Power Station Battery

Oukitel P2001 में 2000Wh (LiFePO4) बैटरी है जो इसके उत्पादों की लाइनअप में सबसे बड़ी बैटरी में से एक है. डिवाइस 2000W (सर्ज 4000W) के रेटेड आउटपुट के साथ आता है और आपके 99% इलेक्ट्रिक डिवाइस, जैसे टीवी, माइक्रोवेव, राइस कुकर, फ्रिज, कॉफी मेकर, आदि को पावर दे सकता है. यहां तक ​​कि इलेक्ट्रिक ड्रिल, सर्कुलर आरी जैसी भारी-शुल्क वाली मशीनें भी, बेंच ग्राइंडर आदि को P2001 का उपयोग करके संचालित किया जा सकता है.

Oukitel P2001 Portable Power Station Features

Oukitel P2001 Power Station में आपको 4 अलग-अलग रिचार्जिंग मोड मिलते हैं. स्टेंडर्ड वॉल आउटलेट, सोलर पैनल, इलेक्ट्रिक कार और अन्य बिजली जनरेटर. इस प्रकार आउटिंग में भी, आप सौर पैनलों या वाहन बैटरी का उपयोग करके पावर स्टेशन को रिचार्ज कर सकते हैं. सौर पैनलों (MAX 500W) का उपयोग करके बैटरी को चार्ज करने में 4 घंटे से भी कम समय लगता है और यदि आप जल्दी में हैं और समय बचाना चाहते हैं तो दोहरी रिचार्जिंग विकल्पों का उपयोग करके इस बड़ी बैटरी को 1.5 घंटे में पूरी तरह से ईंधन भरा जा सकता है.

Oukitel P2001 Portable Power Station Offers

Oukitel अब समर कैंपिंग सेल के तहत अपने बिजली जनरेटर पर 1000 डॉलर तक की छूट दे रहा है. इस ऑफर के तहत, आप Oukitel P2001 Power Station पर 300 डॉलर की छूट पा सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news