धमधमा उठेगा पूरा घर, 500 रुपये से सस्ता ये स्पीकर लगाते ही घर बन जाएगा डिस्को
Advertisement
trendingNow11528922

धमधमा उठेगा पूरा घर, 500 रुपये से सस्ता ये स्पीकर लगाते ही घर बन जाएगा डिस्को

Portable Speaker: नया साल लग चुका है और पार्टियों का दौर भी शुरू हो चुका है ऐसे में लोग पार्टी करने के लिए स्पीकर्स जुगाड़ने में लग जाते हैं, हालांकि आपका बजट अगर कम है और आप महंगा स्पीकर नहीं खरीद पा रहे हैं तो मार्केट में आपके लिए एक धुआंधार ऑप्शन आया है.

धमधमा उठेगा पूरा घर, 500 रुपये से सस्ता ये स्पीकर लगाते ही घर बन जाएगा डिस्को

Bluetooth Speaker: अगर आप अपने घर के लिए किफायती कीमत में पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की तैयारी में है तो 4000 से ₹5000 खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इतना खर्च करने के बावजूद भी आपको एक धमाकेदार ऑडियो क्वालिटी मिलेगी इस बात की कोई भी गारंटी नहीं है. हालांकि हम आपके लिए ₹500 से भी सस्ता एक ऐसा पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं जो ना सिर्फ दमदार ऑडियो क्वालिटी ऑफ अ करता है बल्कि आप इसे अपने बैग में डालकर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. स्पीकर ऑनलाइन मार्केट में बेहद ही ट्रेंडिंग है और लोग धड़ल्ले से से खरीद रहे हैं.

जिस ब्लूटूथ स्पीकर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम जेब्रोनिक्स ज़ेब काउंटी ब्लूटूथ स्पीकर है. आपको बता दें कि स्पीकर की कीमत ₹499 है. यह बेहद की धमाकेदार ऑडियो जेनरेट करता है और आप घर में होने वाली छोटी मोटी पार्टी के दौरान इसका इस्तेमाल करके पार्टी में जान डाल सकते हैं. जैसा कि हमने आपको बताया कि यह पोर्टेबल स्पीकर है ऐसे में आप इसे अपने बैग में डालकर कहीं पर भी ले जा सकते हैं और जहां मर्जी चाहे वहां पार्टी कर सकते हैं.

अगर बात करें खासियत की तो इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को तकरीबन 9 कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है. यह ब्लूटूथ स्पीकर 1 साल की वारंटी के साथ आता है और इसे पूरी तरह से चार्ज करने में तकरीबन ढाई घंटे का समय लगता है. एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद ग्राहक से 10 घंटे तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं और म्यूजिक बजा सकते हैं. इसकी कीमत महज 499 रुपये है. 

Trending news