Pocket Printer: खिलौना नहीं बल्कि दमदार प्रिंटर है ये, स्मार्टफोन से कनेक्ट करके दनादन करता है प्रिंटिंग
Advertisement
trendingNow11298690

Pocket Printer: खिलौना नहीं बल्कि दमदार प्रिंटर है ये, स्मार्टफोन से कनेक्ट करके दनादन करता है प्रिंटिंग

Mini Printer: आपको अगर लगातार छोटे-छोटे नोट्स लिखने के जरूरत पड़ती है तो अब आपको इन्हें बनाने में मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि मार्केट में ऐसा प्रिंटर मौजूद है जो आपकी इस समस्या का समाधान कर देगा. 

Pocket Printer: खिलौना नहीं बल्कि दमदार प्रिंटर है ये, स्मार्टफोन से कनेक्ट करके दनादन करता है प्रिंटिंग

Portable Printer: अगर आपको अपने काम के सिलसिले में लगातार कागजातों के प्रिंट निकालने की जरूरत पड़ती है तो इसमें आपको काफी समस्या होती होगी. दरअसल अचानक से अगर आपको कहीं पर प्रिंट की जरूरत पड़ जाए तो जरूरी नहीं कि आपको आस-पास प्रिंटिंग की शॉप मिल ही जाएगी. ऐसे में आपको समस्या हो सकती है. आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए हम आपके लिए आज ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो आपकी प्रिंटिंग की जरूरतों को पूरा करेगा. खास बात ये है कि आप चाहे घर पर हों या घर के बाहर इस प्रोडक्ट की बदौलत हर जगह प्रिंटिंग कर पाएंगे. 

कौन सा है ये डिवाइस 

दरअसल जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वो एक प्रिंटर है. अगर आप जानना चाह रहे हैं कि ये प्रिंटर कौन सा है तो बता दें कि इसका नाम Inkless Pocket Printer, Mini Photo Printer है. ये आपकी पॉकेट में आसानी से फिट हो जाता है. ये आकार में इतना छोटा है कि इसे देखकर कोई ये बता ही नहीं सकता है कि ये प्रिंटर है या फिर कोई खिलौना. ये वजन में बेहद हल्का है और आप इसे कहीं भी ले कर ट्रैवेल कर सकते हैं. अगर आप भी इसे परचेज करना चाहते हैं तो ये अमेजन पर अवेलेबल है और आप इसे बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ के साथ आता है, इसे ग्राहक ऐप की मदद से अपने स्मार्टफोन से डायरेक्ट कनेक्ट कर सकते हैं. इसके बाद आपको बस अपनी पसंदीदा फोटो या डॉक पर जाना होता है और प्रिंटिंग कमांड देना पड़ता है. इस पूरी प्रक्रिया में एक मिनट से भी कम का समय लगता है और आपका प्रिंट आपको मिल जाता है. इस प्रिंटर में आप प्रिंटिंग रोल को अटैच कर सकते हैं इसके लिए प्रिंटर में खास चेम्बर बना हुआ है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन पर इसके लिए आपको 3,299 रुपये चुकाने पड़ेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news