न पानी में डूबने से खराब होगा और न गिरने पर टूटेगा ये Smartphone, सिंगल चार्ज में चलेगा 22 दिन तक; जानिए कीमत
Advertisement

न पानी में डूबने से खराब होगा और न गिरने पर टूटेगा ये Smartphone, सिंगल चार्ज में चलेगा 22 दिन तक; जानिए कीमत

Oukitel अपना पानी में भी खराब न होने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. जो दमदार बैटरी के साथ आएगा. फुल चार्ज में फोन 22 दिन तक चल सकता है. आइए जानते हैं Oukitel WP20 Pro की कीमत और फीचर्स...

 

न पानी में डूबने से खराब होगा और न गिरने पर टूटेगा ये Smartphone, सिंगल चार्ज में चलेगा 22 दिन तक; जानिए कीमत

Oukitel ग्लोबली WP20 सीरीज का लेटेस्ट और अपग्रेडेड वर्जन Oukitel WP20 Pro रग्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. फोन को AliExpress पर ग्लोबल प्रीमियर सेल के तहत $109.99 (8,759 रुपये) की रियायती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा. यह सेल 22 अगस्त से शुरू होकर 26 अगस्त 2022 को खत्म होगी. Oukitel WP20 Pro ने अपने पूर्ववर्ती WP 20 की सर्वोत्तम विशेषताओं और कार्यों को अपनाया है, लेकिन विभिन्न उन्नयन और रोमांचक नए कार्यों के साथ आता है. अपने पूर्ववर्ती के समान, फोन में एक हल्का शरीर, बड़ी क्षमता वाली बैटरी और विशाल डिस्प्ले है. हालाँकि, प्रो वर्जन बड़े स्टोरेज स्पेस और उल्लेखनीय हार्डवेयर के साथ आता है. आइए जानते हैं Oukitel WP20 Pro के बारे में सबकुछ...

Oukitel WP20 Pro होग सबसे मजबूत

कठोर और अत्यधिक बाहरी परिस्थितियों से बचने के लिए डिजाइन किया गया फोन IP68/69K रेटिंग और लेटेस्ट MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन के साथ आता है, जो इसे पानी और धूल के लिए प्रतिरोधी बनाता है. यह 1.5 मीटर की ऊंचाई से एक बूंद का सामना कर सकता है और उच्च तापमान और दबाव में भी काम कर सकता है. सिर्फ 297 ग्राम वजन के इस फोन में एक हैंड-होल्डिंग सनकेन रियर डिजाइन है जो इसे हल्का और उपयोग में आरामदायक बनाता है.

Oukitel WP20 Pro Battery

Oukitel WP20 Pro की मुख्य विशेषता इसकी शक्तिशाली 6300mAh की बैटरी है. यह आपको 550 घंटे का स्टैंडबाय, 55 घंटे का कॉलिंग टाइम और 60 घंटे का प्लेबैक देता है और एक ओटीजी फंक्शन के साथ आता है जो आपको अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चार्ज करने में मदद करता है. इस प्रकार फोन को जरूरत पड़ने पर आसानी से मिनी पावर बैंक में बदला जा सकता है.

Oukitel WP20 Pro Camera

Oukitel WP20 Pro में 20MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा है जो आपको क्रिस्प और स्पष्ट तस्वीरें देता है. यह 5.93-इंच HD+ डिस्प्ले, 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 720x1440p रिजॉल्यूशन के साथ आता है. MediaTek Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित, यह 4GB रैम और 64GB ROM के साथ आता है. अन्य विशेषताओं में NFC, एक फिंगरप्रिंट सेंसर और लेटेस्ट Android 12OS शामिल हैं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news