आ गया अब तक का सबसे पावरफुल Waterproof Tablet! फुल चार्ज में चलेगा हफ्तेभर; जानिए कीमत
Advertisement

आ गया अब तक का सबसे पावरफुल Waterproof Tablet! फुल चार्ज में चलेगा हफ्तेभर; जानिए कीमत

Oukitel RT6 लॉन्च हो गया है. इस टैबलेट के साथ डिटैचेबल किकस्टैंड के साथ भी आता है, जो काफी उपयोगी है. इसके अलावा टैबलेट एंड्रॉइड 13 पर चलता है. आइए जानते हैं Oukitel RT6 Tablet की कीमत और फीचर्स...

आ गया अब तक का सबसे पावरफुल Waterproof Tablet! फुल चार्ज में चलेगा हफ्तेभर; जानिए कीमत

रग्ड डिवाइस बनाने वाली कंपनी Oukitel ने धांसू बैटरी वाला टैबलेट लॉन्च किया है, जिसका नाम Oukitel RT6 है. यह टेबलेट धमाकेदार फीचर्स के साथ आता है. टैबलेट में 20,000mAh की बड़ी बैटरी है. इस टैबलेट के साथ डिटैचेबल किकस्टैंड के साथ भी आता है, जो काफी उपयोगी है. इसके अलावा टैबलेट एंड्रॉइड 13 पर चलता है. आइए जानते हैं Oukitel RT6 Tablet की कीमत और फीचर्स...

Oukitel RT6 Specs
Oukitel RT6 एक शक्तिशाली रग्ड एंड्रॉइड टैबलेट है. इसमें 10.1 इंच का डिस्प्ले है, जो एंड्रॉइड एप्स और वीडियो को आसानी से देखने की अनुमति देता है. Oukitel RT6 IP68, IP69K, और MIL-STD-810 मानकों के अनुसार प्रमाणित है, जिससे यह पानी और धूले से सुरक्षित है और यह दुर्गम परिसर में भी काम कर सकता है. इसमें 33W की स्पीड तक चार्ज करने के लिए USB-C पोर्ट है, जिससे आप तेजी से बैटरी को भर सकते हैं. इसे यूएसबी-सी केबल के माध्यम से पावर बैंक के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है.

टैबलेट में 14.4:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1200 x 1920 पिक्सल का डिस्प्ले रिजॉल्यूशन है. औकिटेल आरटी6 (Oukitel RT6) में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज है, जो आपको अधिक से अधिक डेटा, फाइलें, और एप्स स्टोर करने की अनुमति देती है. यह टैबलेट मीडिया टेक MT8788 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जो एक ताजा हेलियो P60 प्रोसेसर पर आधारित है.

Oukitel RT6 Price In India
AliExpress पर Oukitel RT6 की कीमत $252.46 (20,698 रुपये) है और कूपन के माध्यम से अतिरिक्त छूट उपलब्ध हैं. RT6 की लंबी बैटरी लाइफ और बहुमुखी प्रतिभा उत्पाद की मांग को बढ़ा सकती है.

Trending news