इस Smartwatch में चलेगा WhatsApp और Instagram, बैटरी लाइफ 45 दिन तक; 5 हजार में मिल रहा इतना कुछ
Advertisement

इस Smartwatch में चलेगा WhatsApp और Instagram, बैटरी लाइफ 45 दिन तक; 5 हजार में मिल रहा इतना कुछ

Oukitel BT50 rugged smartwatch लॉन्च हो चुकी है. इस वॉच में वॉट्सएप और इंस्टाग्राम के अलावा कई चीजों को चलाया जा सकता है. इसके अलावा 45 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है. आइए जानते हैं Oukitel BT50 rugged smartwatch की कीमत और फीचर्स...

 

इस Smartwatch में चलेगा WhatsApp और Instagram, बैटरी लाइफ 45 दिन तक; 5 हजार में मिल रहा इतना कुछ

Oukitel अपने मजबूत स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है. अब कंपनी ने एक नया स्मार्टवॉच लॉन्च किया है - Oukitel BT50. जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह स्मार्टवॉच मिलेट्री ग्रेड की मजबूती के लिए डिजाइन की गई है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है. इस वॉच में वॉट्सएप और इंस्टाग्राम के अलावा कई चीजों को चलाया जा सकता है. इसके अलावा 45 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है. आइए जानते हैं Oukitel BT50 rugged smartwatch की कीमत और फीचर्स...

Oukitel BT50 rugged smartwatch Specs

Oukitel BT50 एक मजबूत स्मार्टवॉच है, भले ही दिखने में थोड़ी बड़ी लगती हो.इसमें चौड़ा स्ट्रैप और गोल वॉच फेस है, जिसमें 1.43 इंच का शानदार AMOLED डिस्प्ले है जो बहुत साफ और तेज दिखता है (466 x 466 पिक्सल रिजॉल्यूशन). इसकी खूबसूरती और मजबूती का कॉम्बो इसे एडवेंचर पसंद करने वालों और शहर में घूमने वालों दोनों के लिए एकदम सही बनाता है.

यह स्मार्टवॉच भले ही दिखने में सीधी-सादी हो, लेकिन आपकी सेहत पर नज़र रखने में पीछे नहीं है. आसानी से अपने दिल की धड़कन, खून में ऑक्सीजन की मात्रा और नींद की क्वालिटी को मॉनिटर करें. ये सेंसर सटीक जानकारी देते हैं, जिससे आप किसी भी जबरदस्त वातावरण में भी अपनी सेहत के बारे में जान सकते हैं.

Oukitel BT50 rugged smartwatch Features

100 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ ये स्मार्टवॉच आपकी ज़बरदस्त वर्कआउट को रिकॉर्ड करने में बेहतरीन है. चाहे आप ख़िलाड़ी हों या नौसिखिया, ये आपको तमाम तरह की एक्टिविटीज ट्रैक करने में मदद करती है. साथ ही, अपने एंड्रॉइड या iOS फ़ोन को जोड़कर वर्कआउट के दौरान सही लोकेशन पता कर सकते हैं. ब्लूटूथ 5.2 से फ़ोन कॉल, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम जैसे ऐप्स के नोटिफिकेशन आसानी से पाएं और म्यूजिक कंट्रोल भी करें. इसमें AI वॉयस असिस्टेंट भी है जो आपके रोजमर्रा के कामों को आसान और मजेदार बनाता है.

Oukitel BT50 rugged smartwatch Battery

इस स्मार्टवॉच में 400mAh की बड़ी बैटरी है, जो इसे शानदार बनाती है. ये सामान्य इस्तेमाल में 15 दिन तक चलती है और स्टैंडबाय मोड में तो पूरे 45 दिन. सिर्फ दो घंटे में ये फुल चार्ज हो जाती है, मतलब ज्यादा घूमने-फिरने का समय और कम चार्जिंग का झंझट. इसमें IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग है, मतलब पानी से बिल्कुल नहीं डरती, बेफिक्र होकर तैरें या बारिश में घूमें. ये दो रंगों में आती है - ब्लैग/ग्रीन और सिल्वर/ऑरेंज, अपना पसंदीदा चुनें.

Oukitel BT50 rugged smartwatch Price

Oukitel BT50 rugged smartwatch वर्तमान में $55.99/£49.99/€69.99 में उपलब्ध है. अमेजन यूएस पर $10 का कूपन मिलने से यह और भी सस्ता हो जाता है और कीमत $45.99 (3,815 रुपये) हो जाती है.

Trending news