आ गया दुनिया का सबसे मजबूत Waterproof Tablet! फुल चार्ज में चलेगा पूरे 6 महीने तक; जानिए कीमत
Advertisement

आ गया दुनिया का सबसे मजबूत Waterproof Tablet! फुल चार्ज में चलेगा पूरे 6 महीने तक; जानिए कीमत

Oukitel नाम की कंपनी ने सबसे मजबूत टेबलेट लॉन्च किया है, जो 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है. यह एक रग्ड स्मार्टफोन है, जिसका पानी और धूल में भी कुछ नहीं हो पाएगा. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

आ गया दुनिया का सबसे मजबूत Waterproof Tablet! फुल चार्ज में चलेगा पूरे 6 महीने तक; जानिए कीमत

ग्लोबल टेबलेट मार्केट में तेजी देखने को मिल रही है. एप्पल का आईपैड काफी पॉपुलर है, वहीं सैमसंग, हुआवेई और लेनोवो जैसी कंपनिया भी अपने टेबलेट को लाकर एप्पल को टक्कर दे रही हैं. रग्ड डिवाइस बनाने वाली कंपनियां भी पीछे नहीं हैं. Oukitel ने अपना नया टैबलेट पेश किया है, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है. यह एक रग्ड टेबलेट है, जिसको हर परिस्थिती में चलाने के लिए डिजाइन किया गया है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Oukitel RT7 Titan 5G Specs

कंपनी ने जब RT6 को लॉन्च किया था, तो उसके साथ 20000mAh की बैटरी दी थी, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए थे. अब कंपनी ने इससे भी मजबूत टेबलेट को पेश किया है. जो काफी मजबूत है. इसका डिजाइन भी काफी शानदार है. 

Oukitel RT7 Titan 5G MIL-STD-810G और IP68/IP69K प्रमाणित है, जिसका अर्थ है कि यह बूंदों, धूल, पानी और अत्यधिक तापमान का सामना कर सकता है. इसमें शॉकप्रूफ बम्पर और खरोचों से बचाने के लिए रबर कोटिंग है. टेबलेट मीडियाटेक डाइमेंशन 720 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है , जिसमें 12GB RAM को जोड़ा गया है. 

Oukitel RT7 Titan 5G Camera

इसमें 256GB स्टोरेज मिलती है और 1TB तक इसे बढ़ाया जा सकता है. टेबलेट में 10.1-इंच का IPS डिस्प्ले है. टेबलेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा, 20MP का सेकंडरी और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है. सामने की तरफ 8MP का कैमरा मिलता है. 

Oukitel RT7 Titan 5G Battery

Oukitel RT7 Titan 5G में 32000mAh की बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि फोन फुल चार्ज में 180 दिन तक चल सकता है. यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. 

Oukitel RT7 Titan 5G Price

Oukitel RT7 Titan 5G फिलहाल AliExpress पर $1,004.81 (83,475 रुपये) के बजाय $311.49 (25,877 रुपये) में खरीदने के लिए उपलब्ध है. 

Trending news