Internet नहीं होगा बंद, बिजली जाने के बाद भी चलता रहेगा वाईफाई राउटर
Advertisement

Internet नहीं होगा बंद, बिजली जाने के बाद भी चलता रहेगा वाईफाई राउटर

Internet Device: अगर बिजली जाने के बाद आपके घर का वाईफाई काम करना बंद कर देता है तो अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि मार्केट में कैसा दमदार डिवाइस आ गया है जो आपके बड़े काम आएगा.

Internet नहीं होगा बंद, बिजली जाने के बाद भी चलता रहेगा वाईफाई राउटर

Wifi Device: एक समस्या जो वाईफाई का इस्तेमाल करने वाले लोगों के साथ बनी रहती है वह यह है कि जब कभी बिजली जाती है तो उनका वाईफाई भी काम करना बंद कर देता है क्योंकि राउटर भी बंद हो जाता है दरअसल बहुत सारे लोग इनवर्टर के साथ अपने राउटर को नहीं जोड़ते हैं ऐसे में इंटरनेट बंद हो जाता है लेकिन अब मार्केट में कैसा प्रोडक्ट आ चुका है जो बिजली जाने के बाद भी आपके वाईफाई राउटर को पावर प्रोवाइड करता रहता है और इंटरनेट लगातार चलता रहता है.

कौन सा है ये डिवाइस 

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Oakter Mini UPS for 12V WiFi Router Broadband Modem है जिसे ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं. ये आपके वाईफाई को पावर सप्लाई करने का काम करता है. यह आकार में बेहद ही झूठा है और 4 घंटे तक लगातार आपके राउटर को पावर सप्लाई दे सकता है. अगर आपके घर में बार बार बिजली जाने की समस्या बनी रहती है तो यह डिवाइस आपके बड़े काम आ सकता है. आमतौर पर लोग अपने डेस्कटॉप के लिए यूपीएस का इस्तेमाल करते हैं लेकिन अब यह आपके वाईफाई के लिए भी उपलब्ध हो गया है और इसे किफायती कीमत में ग्राहक खरीद सकते हैं.

कितनी है कीमत

अगर बात करें कीमत की तो इसका बजट किसी सस्ते पावर बैंक जितना ही है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹1174 चुकाने पड़ेंगे. एक यूपीएस के हिसाब से यह कीमत ज्यादा नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत 3490 रुपए है लेकिन आपको 66 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Trending news