घर को डिस्को बना देगा LG का ये ब्लूटूथ स्पीकर, चलाते ही खो जाएंगे एक अलग दुनिया में
Advertisement

घर को डिस्को बना देगा LG का ये ब्लूटूथ स्पीकर, चलाते ही खो जाएंगे एक अलग दुनिया में

Bluetooth Speaker: आउटडोर में पार्टी करने के लिए यह स्पीकर बिल्कुल परफेक्ट है खास बात यह है कि इसमें एंबिएंट लाइटिंग भी मिल जाती है जिसकी बदौलत रात के समय में यह पार्टी मूड बना देता है जो आपको काफी पसंद आएगा.

 

घर को डिस्को बना देगा LG का ये ब्लूटूथ स्पीकर, चलाते ही खो जाएंगे एक अलग दुनिया में

LG Speaker: LG XBOOM 360 Portable Bluetooth Speaker प्रीमियम कैटेगरी का एक ब्लूटूथ स्पीकर है जो किसी भी एनवायरमेंट में जान डालने का काम करता है फिर चाहे आप आउटडोर में हो या किसी बंद कमरे में हर जगह यह बेहतरीन तरीके से काम करता है. स्कोर टेबल ब्लूटूथ स्पीकर से आप मिनटों में पार्टी का माहौल बना सकते हैं. इसमें आपको एक प्रीमियम ऑडियो तो मिलता ही है साथ ही साथ इसका दमदार बेस आपकी पार्टी में जान डाल देगा. कई बार आपका मन होता है लाइट म्यूजिक सुना जाए और ऐसे में अगर ऑडियो क्वालिटी खराब है तो आप के म्यूजिक सुनने का एक्सपीरियंस खराब हो जाएगा लेकिन इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के साथ ऐसी कोई भी समस्या नहीं पेश आती है. अगर आपने अभी तक इसके बारे में जानकारी हासिल नहीं की है तो आज हम आपके लिए इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की खास डिटेल्स लेकर आए हैं.

क्या है खासियत

खासियत की बात की जाए तो इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में ग्राहकों को एक बेहतरीन एंबिएंट लाइटिंग देखने को मिल जाती है. इस एंबिएंट लाइटिंग की बदौलत पार्टी में जान आ जाती है क्योंकि यह ठीक उसी तरह से लगता है जिस तरह से आप किसी डिस्को में जाते हैं और उस दौरान पार्टी लाइट्स जलती रहती हैं. इतना ही नहीं ब्लूटूथ स्पीकर में ओमनीडायरेक्शनल साउंड दिया जाता है. इस खासियत की बदौलत यह हर डायरेक्शन में एक ही जैसा म्यूजिक ट्रांसमिट करता है. चाहे आप दूर बैठे हो या फिर पास आपको हर एंगल से हर डायरेक्शन में एक ही तरह का म्यूजिक सुनाई देगा ऐसा नहीं होगा कि दूर बैठा व्यक्ति म्यूजिक को ना सुन पाए.

इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को दो हिस्सों में बांटा गया है जिनमें नीचे वाला हिस्सा बेस डक्ट है जिससे म्यूजिक में जान आती है और धमाकेदार बेस का तड़का लगता है तो वही ऊपर वाले हिस्से में ट्विटर लगाए गए हैं जिनसे म्यूजिक और भी ज्यादा स्ट्रांग बन जाता है. इसके ऊपर वाले हिस्से में एक मेटल हैंडल और कंट्रोलर्स मिल जाते हैं साथ ही साथ आपको एक रबर ग्रिप भी मिल जाती है जो एक नेक्स्ट लेवल फील देती है.

Trending news