ये अकेला वॉटर-प्रूफ स्पीकर हिला देगा पूरा मोहल्ला, बेस ऐसा कि आप भी कहेंगे-जिया धड़क-धड़क जाए
Advertisement

ये अकेला वॉटर-प्रूफ स्पीकर हिला देगा पूरा मोहल्ला, बेस ऐसा कि आप भी कहेंगे-जिया धड़क-धड़क जाए

Bluetooth Speaker: ये स्पीकर्स आउटडोर्स के लिए भी बेहतरीन हैं और ये वॉटर रेजिस्टेंट हैं ऐसे में आपको वॉटर डैमेज की टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है. 

 

ये अकेला वॉटर-प्रूफ स्पीकर हिला देगा पूरा मोहल्ला, बेस ऐसा कि आप भी कहेंगे-जिया धड़क-धड़क जाए

Budget Bluetooth Speakers: Lapcare ने नई लाइफस्टाइल सीरीज- स्टॉर्म एलबीएस-999 वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर (Storm Bluetooth Speaker LBS-999) लॉन्च करने की घोषणा की है. लैपकेयर ब्लूटूथ स्पीकर को 4,599 रुपये की किफायती कीमत में पेश किया गया है. ये दमदार है और ब्लैक और ऑरेंज कलर कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है. ग्राहक इस धुआंधार स्पीकर को देश भर में मौजूद ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर परचेज कर सकते हैं.

ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 सर्टिफाइड है जो इसे पानी और धूल से बचाता है. एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद ये स्पीकर 10 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करता है. लेटेस्ट लॉन्च स्पीकर हैंड्स फ्री म्यूजिक सुनने या कॉल करने की खासियत के साथ आता है. ये डुअल डायफ्राम को सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं पोर्टेबल होने की वजह से आप इस स्पीकर को आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. डुअल डायाफ्राम और TWS का कॉम्बिनेशन आपको बेहतरीन क्वॉलिटी म्यूजिक ऑफर करता है. 

लैपकेयर मैनेजिंग डायरेक्टर अतुल गुप्ता ने कहा, "म्यूजिक आज के समय में जरूरत जैसा हो गया है जिसके कारण ये तेजी से विकास कर रहा है, दुनिया भर के लोग तेजी से पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर का उपयोग कर रहे हैं. जिसके चलते हम अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को लाइनअप करने में ध्यान दें रहें है क्योंकि ये एक ऐसा प्रोडक्ट है जो हर जगह काम आता है अब वो दोस्तों के साथ पार्टी हो, जन्मदिन हो या फिर हो शादी और इस चीज की मांग बढ़ती ही जा रही है. हमें विश्वास है कि इस लॉन्च के साथ, हम अपने टेक्नोलॉजी-लवर की हर जरूरत को पूरा करेगा."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news