Jio का नया रिचार्ज मार्केट में मचा रहा तूफान! इसके आगे Vi, Airtel घुटने टेकने को हो जाएंगे मजबूर
Advertisement
trendingNow11550355

Jio का नया रिचार्ज मार्केट में मचा रहा तूफान! इसके आगे Vi, Airtel घुटने टेकने को हो जाएंगे मजबूर

Jio New Plans: Jio के प्रीपेड यूजर्स को पहले से ज्यादा वैलिडिटी मिलने वाली है साथ ही साथ डाटा बेनिफिट्स भी पहले से ज्यादा होंगे जो मार्केट के किसी अन्य प्लान्स से कहीं बेहतर होंगे. 

 

Jio का नया रिचार्ज मार्केट में मचा रहा तूफान! इसके आगे Vi, Airtel घुटने टेकने को हो जाएंगे मजबूर

Jio Prepaid Recharge:  Jio अपने ग्राहकों को सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है जिसमें सबसे ज्यादा वैलिडिटी और सबसे ज्यादा डाटा बेनिफिट्स दिए जाते हैं. इन प्लस में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही शामिल हैं लेकिन आप अगर प्रीपेड कस्टमर है तो अब आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने अपने प्रीपेड लाइनअप को और भी मजबूत करते हुए इसमें 2 नए प्लांस शामिल किए हैं. इन प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनकी कीमत कंपनी ने कम रखी है लेकिन इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

कौन से हैं यह प्लान

₹899 का प्लान: इस प्लान की खासियत है इसकी 90 दिनों की वैलिडिटी साथ ही साथ ग्राहकों को इस प्लान में टोटल 225 जीबी डाटा मिलता है अगर हर रोज के हिसाब से जुड़े तो यह 2.5 जीबी डाटा होता है. इसके साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है और हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं. अगर आपको लग रहा है कि प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट हैं तो बता दें कि इस प्लान के साथ आपको जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड की भी सर्विस फ्री में मिल जाएगी.

₹334 का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है अगर इसी रेंज में अन्य प्लांस की बात करें तो उनमें तकरीबन 28 दिनों की वैलिडिटी होती है लेकिन कंपनी ग्राहकों के साथ मजाक करने के मूड में नहीं है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए पूरे 30 दिन यानी 1 महीने की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. ग्राहकों को इस प्लान के साथ 75 जीबी डाटा मिलता है जो पूरे महीने चलता है और साथ ही में अगर हर रोज के हिसाब से देखें तो इसमें ग्राहकों को 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है. अगर आप देश के किसी भी हिस्से में होंगे तो इस प्लान की बदौलत आसानी से देश भर में कहीं पर भी अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं. इतना ही नहीं अगर आप s.m.s. का इस्तेमाल करते हैं तो इस प्लान में हर रोज 100 s.m.s. भी दिए जाते हैं जो आप उस समय इस्तेमाल कर सकते हैं जब आपका इंटरनेट ठीक तरह से ना चल रहा हो. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 30 दिन है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स काफी ज्यादा हैं. इसके साथ ही आपको कंपनी की तरफ से जिओ की फ्री सर्विस भी ऑफर की जाती है. इस सर्विस में आपको जिओ टीवी और जिओ सिनेमा के साथ ही जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड की भी सर्विस फ्री में मिल जाती है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news