iPhone 15 में होंगे हैरान कर देने वाले फीचर्स! लेकिन कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG Apple! प्लीज ऐसा न करो
Advertisement

iPhone 15 में होंगे हैरान कर देने वाले फीचर्स! लेकिन कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG Apple! प्लीज ऐसा न करो

iPhone 15 सीरीज अगले साल लॉन्च होगी, लेकिन लीक्स और अफवाहें अभी से सामने आ रहे हैं. एक खबर से फैन्स को टेंशन हो गई है. LeaksApplePro के ट्वीट से पता चलता है कि iPhone 15 Ultra की कीमत iPhone 14 Pro Max से ज्यादा होगी...

 

iPhone 15 में होंगे हैरान कर देने वाले फीचर्स! लेकिन कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG Apple! प्लीज ऐसा न करो

iPhone 14 सीरीज लॉन्च होने के बाद Apple अब iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करेगा. लॉन्चिंग अगले साल है, लेकिन लीक्स और अफवाहें अभी से सामने आ रहे हैं. लीक्स को जानकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं. एक खबर से फैन्स को टेंशन हो गई है. LeaksApplePro के ट्वीट से पता चलता है कि iPhone 15 अल्ट्रा को मौजूदा फ्लैगशिप iPhone 14 प्रो मैक्स की तुलना में मैनुफैक्चरिंग में ज्यादा खर्चा होगा. अगर अफवाह सच हो जाती है, तो मौजूदा iPhone 14 Pro Max की तुलना में 2023 की iPhone mrjrp के टॉप-एंड मॉडल का प्रवेश मूल्य बहुत अधिक होगा, जो प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य होगा.

iPhone 15 Ultra होगा महंगा

हालांकि, लीस्कस्टर ने अभी तक iPhone 15 Ultra के लिए सटीक कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह निश्चित रूप से iPhone 14 प्रो मैक्स की कीमत से अधिक होगा, जो कि $1099 (88,590 रुपये) है.

iPhone 15 Ultra Design

iPhone 15 Ultra के Apple iPhone 15 लाइनअप में iPhone 15 Pro Max की जगह लेने की उम्मीद है. वहीं, iPhone 15, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro बने रहेंगे. हालांकि, पिछले लीक से पता चलता है कि iPhone 15 अल्ट्रा में iPhone पर अपनी तरह का पहला डुअल-सेल्फी कैमरा और एक टाइटेनियम चेसिस होगा जो प्रो मैक्स पर स्टेनलेस स्टील की वर्तमान में उपयोग की जाने वाली मटेरियल की तुलना में लगभग 35 गुना अधिक महंगा है.

iPhone 15 Ultra Features

इनके अलावा, iPhone 15 सीरीज को USB-C पोर्ट के पक्ष में विशेष लाइटनिंग पोर्ट को बदलने के लिए कहा गया है. यह भी उम्मीद की जा रही है कि iPhone 15 मॉडल पर नया पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस कैमरा रोल आउट किया जाएगा और, iPhone 14 सीरीज पैटर्न की तरह, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Ultra में एक नया A17 बायोनिक चिपसेट पैक करने की उम्मीद है. हालांकि, स्पेक्स से लेकर कीमत तक, ये सभी iPhone 15 लाइनअप के लिए भविष्यवाणियां हैं जो सच हो भी सकती हैं और नहीं भी. इसलिए हमें फीचर्स और कीमत को जानने के लिए लॉन्चिंग का इंतजार करना होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news