महज 30 हजार में मिल रहा चकाचक iPhone 11, फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के आगे फीकी पड़ जाएंगी सारी डील्स
Advertisement
trendingNow11772031

महज 30 हजार में मिल रहा चकाचक iPhone 11, फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के आगे फीकी पड़ जाएंगी सारी डील्स

Apple iPhone Discount: आईफोन 11 की खरीदारी पर आपको फिर ऐसा डिस्काउंट कब ऑफर होगा यह तो नहीं पता लेकिन अभी आप इस तगड़े ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

महज 30 हजार में मिल रहा चकाचक iPhone 11, फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के आगे फीकी पड़ जाएंगी सारी डील्स

iPhone 11 Discount: Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट एप्पल आईफोन 11 की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से अगर आप ये मॉडल खरीदते हैं तो आपको भारी-भरकम बचत होगी. ऐसे में अगर आप लम्बे समय से इस फोन को खरीदना चाह रहे थे तो आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी भारी बचत करवा सकता है. 

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो APPLE iPhone 11 (Black, 64 GB) की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 6 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत 43,900 रुपये है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह 40,999 रुपये में दिया जा रहा है, कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि 40,999 रुपये के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹₹10999 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹30,000 में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट सेल इसकी खरीदारी करने पर आपको जो एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है वह तो ठीक ही है लेकिन अगर बात की जाए खासियत की तो इस मॉडल में आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले, 12+12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. इतना ही नहीं आई फोन के इस मॉडल में आपको बायोनिक चिप प्रोसेसर मिल जाता है.

Trending news