इंफ्रारेड हीटर ने मचाई धूम! इसकी एक बड़ी खासियत पर फिदा हुआ ग्राहक, खरीदने को मची लूट
Advertisement
trendingNow11465638

इंफ्रारेड हीटर ने मचाई धूम! इसकी एक बड़ी खासियत पर फिदा हुआ ग्राहक, खरीदने को मची लूट

Heater Online: भारत में सर्दियां पूरी तरह से आ चुकी हैं और ऐसे में हीटर की डिमांड बढ़ जाती है, मार्केट में वैसे हीटर्स की एक बड़ी रेंज मौजूद हैं लेकिन आज हम आपके लिए एक बेहद ही यूनीक हीटर लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

Photo Credit: Amazon.in

Instant Heater: भारत में हीटिंग के लिए वैसे तो कई सारे डिवाइसेज मौजूद हैं जिनमें नॉर्मल हीटर्स भी शामिल हैं. इन हीटर्स में ग्राहकों को हीट तो मिलती ही है लेकिन ये कई बार थोड़े खतरनाक हो जाते हैं साथ ही ये जरूरत से ज्यादा बिजली की खपत करते हैं. आपको बता दें कि भारत में नई तरह के हीटर्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. ये हीटर्स किसी लैम्प की तरह नजर आते हैं लेकिन जबरदस्त हीटिंग करते हैं. आज हम आपको इन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये हीटर और क्या है खासियत 

जिस हीटर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो असल में Murphy Infrared Heat Therapy Lamp है जो अमेजन पर उपलब्ध है. इस हीटर को ग्राहक आसानी से परचेज कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये हीटर नॉर्मल कॉइल वाले हीटर से काफी अलग है और अच्छी तरह से हीट जेनरेट करता है. भारत में इसकी डिमांड तेजी के साथ बढ़ रही है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको आज हम इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

दरअसल ये हीटर एक खास तरह के इंफ्रारेड बल्ब से लैस रहता है जो हीट जेनरेट करता है, ये इंफ्रारेड तकनीक पर काम करता है और इसी वजह से ये नॉर्मल हीटर से काफी अलग और यूनीक है. इसमें 150W का इंफ्रारेड बल्ब लगाया गया है. ये खास तौर से ऐसे लोगों के बड़े काम आता है जो दर्द से परेशान रहते हैं, ऐसे में सर्दियों के मौसम में इसका इस्तेमाल करके लोगों को काफी राहत मिलती है. 

इसका इस्तेमाल पेट एनिमल्स के लिए भी किया जा सकता है. अगर बात करें इस बल्ब की कीमत की तो ग्राहक इसे 1,195 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक बेहतरीन प्रोडक्ट है और तेजी से इसकी डिमांड में बढ़ोत्तरी हो रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नही

 

Trending news