धूम मचाने आया बल्ब वाला सस्ता हीटर! जाड़े में मिलेगा गर्मी का मजा
Advertisement
trendingNow11481187

धूम मचाने आया बल्ब वाला सस्ता हीटर! जाड़े में मिलेगा गर्मी का मजा

Infrared Heater: मार्केट में कई तरह के हीटर उपलब्ध है लेकिन अभी एक ऐसा ही डर मार्केट में तेजी से पिलर हो रहा है जो असल में एक बल्ब है लेकिन वह इतनी अच्छी तरह से फिट जनरेट करता है कि आपको घर गर्म रखने में मदद मिलेगी खास बात यह है कि यह किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है.

धूम मचाने आया बल्ब वाला सस्ता हीटर! जाड़े में मिलेगा गर्मी का मजा

Cheapest Heater: सर्दियों में हीटर का इस्तेमाल तो बढ़ ही जाता है लेकिन इनमें भी कई तरह की कैटेगरी होती है और आप अपनी पसंदीदा कैटेगरी का हीटर चुन सकते हैं. कुछ हीटर आकार में बड़े होते हैं और ज्यादा हीट प्रोड्यूस करते हैं वहीं कुछ आकार में छोटे होने के बाद भी अच्छी खासी हीट जनरेट करते हैं. हालांकि कई हीटर ऐसे होते हैं जिनमें बिजली की खपत सबसे कम होती है और उनकी कीमत भी काफी कम रहते हैं ऐसा ही एक ऑप्शन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो अमेजन पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है और ग्राहक इसे तेजी से खरीद रहे हैं. अगर आप इनके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको विस्तार से इसकी जानकारी देने जा रहे हैं.

Murphy Infrared Heat Therapy Lamp

इस हीटर को ग्राहक आसानी से अमेजन से खरीद सकते हैं और किसकी कीमत सिर्फ ₹1195 है. हीटर में एक खास तरह का बल्ब लगा रहता है जो हीट जनरेट करने का काम करता है. यह बल्ब लाल रंग का होता है और इसका इस्तेमाल पेन रिलीफ में भी किया जाता है. इंफ्रारेड हीटिंग होने की वजह से यह आपके शरीर में अच्छी तरह से पहुंच पाती है.

क्या है खासियत अगर बात करें हीटर की तो उसका आकार काफी छोटा रहता है और इसे आप घर पर मौजूद टेबल पर या फिर बेड पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसका वजन काफी कम रहता है और इसे उठाकर एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाना भी बेहद ही आसान है. यह हीटर आपके घर की बिजली की खपत को कम करता है और आपको गर्माहट पहुंचाने का भी काम करता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news