Netflix, Amazon Prime और Hotstar चलेगा बिल्कुल Free में! तरीका जानकर झूम उठेंगे आप
Advertisement
trendingNow11650329

Netflix, Amazon Prime और Hotstar चलेगा बिल्कुल Free में! तरीका जानकर झूम उठेंगे आप

How To Watch Netflix For Free: एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर पेश किया है, जिसमें वे अपने ग्राहकों को Netflix, Amazon Prime, और Hotstar के सदस्यता चार्ज मुफ्त में देने का वादा करते हैं.

 

Netflix, Amazon Prime और Hotstar चलेगा बिल्कुल Free में! तरीका जानकर झूम उठेंगे आप

How To Watch Netflix For Free: Netflix, Amazon Prime, और Hotstar जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं पर मौजूद कंटेंट को अब बिल्कुल मुफ्त में देखना एक वास्तविकता बन गया है. यदि आप महंगे सब्सक्रिप्शन चार्ज के चलते कंटेंट नहीं देख पा रहे हैं तो आप अब सब्सक्रिप्शन चार्ज भरे बिना भी देख सकते हैं. हालांकि, यह बात बहुत कम लोगों को पता होती है. एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर पेश किया है, जिसमें वे अपने ग्राहकों को Netflix, Amazon Prime, और Hotstar के सदस्यता चार्ज मुफ्त में देने का वादा करते हैं.

Netflix Premium Plan

आजकल लोग वेब सीरीज और फिल्मों का आनंद लेने के लिए अपने घरों से ही OTT प्लेटफॉर्म की मदद लेते हैं. अब लोग नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, सोनी लिव, डिज़्नी+ Hotstar जैसे प्लेटफॉर्म पर ही टीवी शो, ऑरिजिनल्स, और फिल्में देखते हैं. कुछ कंपनियों के दाम सामान्य होते हैं, लेकिन नेटफ्लिक्स जैसे OTT प्लेटफॉर्म की कीमत अन्यों की तुलना में थोड़ी ज़्यादा होती है. इस वजह से, लोग इच्छुक होने के बावजूद इसके सब्सक्रिप्शन प्लान को खरीदने में असमर्थ हो जाते हैं.

Airtel Rs 1,199 Postpaid Plan

Airtel के 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान (Airtel Postpaid Plan) की खासियत यह है कि इसमें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन शामिल होता है जिसे आपको कोई अधिक चार्ज नहीं देने होते हैं. इस प्लान के माध्यम से आप नेटफ्लिक्स की प्रीमियम सदस्यता के साथ उनके सारे ऑरिजिनल शो और फिल्मों का आनंद ले सकते हैं. यह एक बहुत ही सस्ता और अच्छा ऑफर है जो आपको नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे खर्च करने से बचाता है.

एयरटेल के 1,199 रुपये के पोस्टपेड प्लान में आपको न केवल नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है, बल्कि अमेजन प्राइम और डिजनी+Hotstar के सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलते हैं. इसके अतिरिक्त, आपको 3 मुफ्त फैमिली ऐड-ऑन भी दिए जाते हैं. यह प्लान अनलिमिटेड कॉल के साथ आता है और 150GB डेटा रोलओवर के साथ भी दिया जाता है. इसके साथ ही आप हर दिन 100 SMS का भी फायदा उठा सकते हैं.

Airtel Rs 999 Postpaid Plan

एयरटेल द्वारा पेश किए जाने वाले 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 100GB डेटा रोलओवर के साथ अमेज़न प्राइम और डिज़्नी+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान में Netflix सब्सक्रिप्शन नहीं होता है, लेकिन इसमें 2 फ्री फैमिली ऐड ऑन प्लान दिए जाते हैं, जिससे आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी जाती है.

Trending news