पूरे 22 हजार का महाडिस्काउंट! Google Pixel 7 पर मिली इतनी तगड़ी डील, खरीदने के लिए मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow11468792

पूरे 22 हजार का महाडिस्काउंट! Google Pixel 7 पर मिली इतनी तगड़ी डील, खरीदने के लिए मचा हड़कंप

Google Pixel Dicount: आईफोन 14 सीरीज के बाद Google Pixel 7 ही वो स्मार्टफोन है जो भारत में काफी ट्रेंडिंग है. इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट बंपर डिस्काउंट दे रहा है जिसके बारे में आज हम बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Google Pixel 7 Discount: Google Pixel 7 को भारत में लॉन्च हुए अभी कुछ समय ही हुआ है. ये एक प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन की काफी ज्यादा डिमांड है. दरअसल इसमें एक जबरदस्त कैमरा और एक बेहतरीन डिस्प्ले ऑफर किया जाता है. क्या आप जानते हैं कि ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने के बाद से ही काफी ट्रेंडिंग है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट के बारे में बतानी जा रहे हैं. ये डिस्काउंट इतना भारी है कि आपको यकीन ही नहीं होगा. 

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹59999 है लेकिन जिन ग्राहकों को यह कीमत ज्यादा लग रही है उनके लिए फ्लिपकार्ट पर एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर पेश किया जा रहा है यह ऑफर इतना जबरदस्त है कि आप अपने स्मार्टफोन पर भारी-भरकम बचत कर सकते हैं. 

गूगल के इस स्मार्टफोन की कीमत ₹59999 लेकिन कंपनी आपकी जेब का भी ध्यान रखा है और इसे देखते हुए पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर आपको एक तगड़ा एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है. अगर आपको लग रहा है कि एक्सचेंज बोनस में 5 या ₹10000 की बचत होगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि कंपनी इस स्मार्टफोन पर पूरे ₹22500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहे हैं. जिस स्मार्टफोन को आप एक्सचेंज करेंगे अगर उसकी कंडीशन टॉप नोच है तो आपको एक्सचेंज बोनस का पूरा अमाउंट मिल सकता है और उसके बाद आपको सिर्फ 37499 रुपए ही चुकाने पड़ेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news