देसी कंपनी सिर्फ 1,199 रुपये में लाई सुंदर टिकाऊ और स्टाइलिश स्मार्टवॉच, देखते ही करेंगे बुक
Advertisement

देसी कंपनी सिर्फ 1,199 रुपये में लाई सुंदर टिकाऊ और स्टाइलिश स्मार्टवॉच, देखते ही करेंगे बुक

Smartwatch Launch: इस स्मार्टवॉच में आपको ना सिर्फ फिटनेस ओरिएंटेड फीचर्स मिलेंगे बल्कि बैटरी के मामले में भी इस स्मार्टवॉच का कोई जवाब नहीं है, साथ ही बजट रेंज के मामले में भी ये एक दमदार ऑप्शन है. 

देसी कंपनी सिर्फ 1,199 रुपये में लाई सुंदर टिकाऊ और स्टाइलिश स्मार्टवॉच, देखते ही करेंगे बुक

Cheapest Smartwatch: भारतीय कंपनी गिज़मोर ने ब्लेज़ मैक्स स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने किफायती स्मार्टवॉच स्पेस में मजबूत पैठ बनाने के लिए इस ऑप्शन को लॉन्च किया है. ये 1.85-इंच के एज टू एज कर्व्ड IPS डिस्प्ले के साथ आती है. स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों की बैटरी लाइफ देती है. स्मार्टवॉच 450 NITS ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है और इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है जो सामान्य रूप से हाई-एंड स्मार्टवॉच की विशेषता है, जो इसे सभी परिस्थितियों में आरामदायक और उपयोग में आसान बनाती है.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स  

गिज़मोर ब्लेज़ मैक्स कई हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर्स से लैस है जो उपयोगकर्ताओं को स्वस्थ जीवन शैली जीने में मदद करते हैं. गिज़मोर ब्लेज़ मैक्स पर मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड उपयोगकर्ताओं को परिवर्तनों पर नज़र रखने और अंतर का अनुभव करने की अनुमति देता है. यह JYOU PRO हेल्थ सूट के साथ एकीकरण भी प्रदान करता है, जिससे लोग अपने स्टेप काउंट, SpO2 लेवल, हार्ट रेट, कैलोरी बर्न, हाइड्रेशन अलर्ट, मेंस्ट्रुअल ट्रैकर, गाइडेड ब्रीदिंग एंड स्ट्रेस मैनेजमेंट और स्लीप मॉनिटर को ट्रैक कर सकते हैं.

स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है, जो इसे किसी भी वर्कआउट के लिए एक आइडियल पार्टनर है. यूजर्स होम स्क्रीन पर एयर क्वॉलिटी इंडेक्स सहित मौसम पर भी नजर रख सकते हैं. गिज़मोर ब्लेज़ मैक्स में इनबिल्ट गेम्स और एक कैलकुलेटर है.

गिज़मोर ब्लेज़ मैक्स ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है, आप आसानी से वॉच से कॉल स्वीकार और अस्वीकार कर सकते हैं. इसमें कॉल म्यूट, अनम्यूट, कॉल स्विच टू फोन, वॉल्यूम कंट्रोल ऑन वॉच जैसी विशेषताएं हैं और कॉल स्पष्टता के लिए समर्पित स्पीकर के साथ आता है. स्मार्टवॉच एआई-आधारित वॉयस असिस्टेंस कमांड को भी सपोर्ट करती है, जिससे इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान हो जाता है. सुविधाओं से भरपूर, गिज़मोर ब्लेज़ मैक्स एक बार चार्ज करने पर असाधारण 15-दिन की बैटरी भी प्रदान करता है. ब्लेज़ मैक्स की कीमत 1,199/- रुपये है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news