ट्रेन में बैठे-बैठे अब Swiggy से मंगाइए मनपसंद खाना, इन 4 स्टेशनों पर 12 मार्च से सर्विस होगी शुरू
Advertisement
trendingNow12142097

ट्रेन में बैठे-बैठे अब Swiggy से मंगाइए मनपसंद खाना, इन 4 स्टेशनों पर 12 मार्च से सर्विस होगी शुरू

Swiggy Food Delivery: स्विगी ने एक बयान में कहा कि आने वाले हफ्तों में फूड डिलीवरी सर्विस को 59 और रेलवे स्टेशनों तक बढ़ाया जाएगा. 

ट्रेन में बैठे-बैठे अब Swiggy से मंगाइए मनपसंद खाना, इन 4 स्टेशनों पर 12 मार्च से सर्विस होगी शुरू

Swiggy IRCTC Deal: अब Swiggy का इस्तेमाल करके ट्रेन में बैठे-बैठे खाना मंगवाया जा सकता है. 12 मार्च से कंपनी बेंगलुरु, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा जैसे रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को फूड डिलीवरी सर्विस ऑफर करने जा रही है. यात्रियों को अलग से खाना खरीदने की जरूरत नहीं होगी. यूजर्स अपनी पसंद की खाने पीने की चीजों को अब रेलवे स्टेशन पर आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. 

स्विगी ने एक बयान में कहा कि आने वाले हफ्तों में खाद्य वितरण सेवाओं को 59 और रेलवे स्टेशनों तक बढ़ाया जाएगा. स्विगी ने एक बयान में कहा कि आने वाले हफ्तों में खाद्य वितरण सेवाओं को 59 और रेलवे स्टेशनों तक बढ़ाया जाएगा. स्विगी फूड मार्केटप्लेस और इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) के बीच मंगलवार को ट्रेनों में प्री-ऑर्डर किए गए भोजन की डिलीवरी के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए.

स्विगी और इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन के बीच हुआ समझौता 

स्विगी फूड मार्केटप्लेस और इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) के बीच मंगलवार को ट्रेनों में प्री-ऑर्डर किए गए भोजन की डिलीवरी के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए. यात्री आईआरसीटीसी ऐप पर पीएनआर दर्ज करके और भोजन वितरण के लिए पसंदीदा स्टेशन का चयन करके स्विगी के माध्यम से प्री-ऑर्डर की गई भोजन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.

आईआरसीटीसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संजय कुमार जैन ने कहा, "स्विगी के साथ यह साझेदारी हमारे यात्रियों के लिए अधिक सुविधा और भोजन विकल्प लाएगी, जिससे उनकी यात्राएं और अधिक यादगार बन जाएंगी." स्विगी के सीईओ रोहित कपूर ने कहा, "हमें इस मार्ग पर यात्रियों और रेस्टोरेंट संचालकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया की उम्मीद है, जिससे हमें उम्मीद है कि हम अधिक स्टेशनों और नए मार्गों पर सेवाएं प्रदान करेंगे."

बयान में कहा गया है कि एमओयू के हिस्से के रूप में, स्विगी बेंगलुरु, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा से शुरू होकर भारतीय रेलवे पर यात्रियों को अपने व्यापक रेस्टोरेंट नेटवर्क से भोजन डिस्ट्रीब्यूशन करेगी. आने वाले हफ्तों में इस सेवा का विस्तार 59 अतिरिक्त सिटी स्टेशनों तक होने की संभावना है.

Trending news