Free Netflix और Amazon Prime साल भर चलेगा, इन सस्ते Recharge Plans ने मार्केट में मचाई धूम!
Advertisement
trendingNow11414166

Free Netflix और Amazon Prime साल भर चलेगा, इन सस्ते Recharge Plans ने मार्केट में मचाई धूम!

Free OTT: अगर आप रिचार्ज प्लान्स के साथ के साथ कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसे प्लान्स लेकर आए हैं जो मनोरंजन का भी ध्यान रखेंगे. दरअसल इन प्लान्स में Free OTT का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. 

 

Free Netflix और Amazon Prime साल भर चलेगा, इन सस्ते Recharge Plans ने मार्केट में मचाई धूम!

Free Netflix and Amazon Prime: अगर आप अपने मौजूदा मोबाइल प्लान में हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स भी चाहते हैं जिसमें मनोरंजन भी शामिल हो तो आज हम आपके लिए Jio के कुछ दमदार पोस्टपेड प्लान्स लेकर आए हैं. दरअसल इन प्लान्स में आपको मौजूदा फायदे तो मिलेंगे ही जो अन्य प्लान्स में दिए जाए हैं लेकिन साथ ही साथ इनमें अमेजन प्राइम के साथ ही नेटफ्लिक्स का भी सालाना सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.  

ये है सबसे सस्ता प्लान

जियो के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे 

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली एसएमएस और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान 

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी दिया जा रहा है. 

यह प्लान है सबसे महंगा

एक हजार रुपये से कम कीमत वाले ओटीटी प्लान्स की लिस्ट का यह सबसे महंगा प्लान है. 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं. 

Trending news