अब घिस-घिसकर कपड़े धोने की जरूरत नहीं! ये बाल्टी मिनटों में जिद्दी दागों का करेगी सफाया
Advertisement
trendingNow11726368

अब घिस-घिसकर कपड़े धोने की जरूरत नहीं! ये बाल्टी मिनटों में जिद्दी दागों का करेगी सफाया

Portable folding washing machine: आज हम आपको ऐसी वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बाल्टी के साइज की है. इसको पोर्टेबल वॉशिंग मशीन भी कहा जाता है. आइए जानते हैं इस Portable Washing Machine के बारे में... 

 

अब घिस-घिसकर कपड़े धोने की जरूरत नहीं! ये बाल्टी मिनटों में जिद्दी दागों का करेगी सफाया

Portable Washing Machine: गर्मी के सीजन में सबसे ज्यादा कपड़े खराब होते हैं. पसीना और धूल मिट्टी से कपड़े दो दिन तक नहीं चल पाते हैं. ऐसे में ठंड के मुकाबले गर्मी में ज्यादा कपड़े लगते हैं. वॉशिंग मशीन ही एक बेस्ट ऑप्शन है, जिससे जल्दी कपड़े धोए जा सकते हैं. लेकिन हर किसी के घर में वॉशिंग मशीन नहीं होती है. खासकर वो जो अकेले रहते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसी वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बाल्टी के साइज की है. इसको पोर्टेबल वॉशिंग मशीन भी कहा जाता है. आइए जानते हैं इस Portable Washing Machine के बारे में...

यह पोर्टेबल वॉशिंग मशीन कोम्पैक्ट और वजन में हल्की होती है, जिससे इसे आसानी से ट्रांसफर किया जा सकता है. इसके द्वारा, आपको केवल एक पानी सोर्स और बिजली कनेक्शन की आवश्यकता होती है, जिससे यह बहुत ही सुविधाजनक हो जाती है. इसके साथ-साथ, यह आपको हाई क्वालिटी और धुलाई प्रदान करने के लिए विभिन्न मोड और विशेषताओं के साथ आता है.

इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन की चमत्कारिक बात यह है कि यह आपको उच्च गुणवत्ता में धोए जा रहे हैंडवोश के मुकाबले कम समय में आपके कपड़े धो सकती है. इसके साथ-साथ, इसका उपयोग आपकी कपड़ों को साफ, स्वच्छ और ताजगी से भर देगा, जिससे आपको हमेशा अच्छा महसूस होगा.

कीमत काफी कम
हम Octra Mini Folding Washing Machine के बारे में बात कर रहे हैं. यह एक यूजर द्वारा खरीदी जा सकने वाली पोर्टेबल वॉशिंग मशीन है जिसे आप वर्तमान में 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Octra Mini Folding Washing Machine के अतिरिक्त फीचर्स में एक पावरफ़ुल वाशिंग मेकेनिज़म, विभिन्न धुलाई मोड, और साथ में साथ एक साफ और स्वच्छ धुलाई का वादा शामिल है. इसके फोल्डिंग डिजाइन के कारण, इसे आसानी से पैक करके यात्रा के दौरान ले जा सकते हैं.

साइज में काफी छोटी
Octra Mini Folding Washing Machine का साइज कॉम्पैक्ट है. इसकी हाइट 15 इंच है, जो इसे छोटे स्थानों में आसानी से समायोजित करने की अनुमति देती है. जब आप इसे फोल्ड करते हैं, तो यह सिर्फ 7 इंच की हो जाती है. यह मशीन 2 किलोग्राम कपड़ों की एक बार धोने की क्षमता रखती है. इसका उपयोग करना बहुत ही सरल है. सबसे पहले, आपको इसमें कपड़े डालने होते हैं और फिर डिटर्जेंट पाउडर डालना होता है. इसके बाद, आप इसे चालू करके चयनित मोड पर सेट कर सकते हैं और मशीन अपना काम शुरू करेगी। इसे उपयोग करने में आपको कोई भी कठिनाई नहीं होगी और आप आसानी से स्वच्छ कपड़ों का आनंद उठा सकेंगे.

Trending news