लूट मची! महज 2 हजार में मिल रही 10,000 वाली स्मार्टवॉच, अमेजन की इस डील को पाने दौड़ पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11521973

लूट मची! महज 2 हजार में मिल रही 10,000 वाली स्मार्टवॉच, अमेजन की इस डील को पाने दौड़ पड़े ग्राहक

Smartwatch Deal: इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.3" का डिस्प्ले मिलता है साथ ही साथ आपको 120+ स्पोर्ट्स मोड भी आपको इस स्मार्टवॉच में देखने को मिल जाते हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगे. 

 

Photo Credit: Amazon.in

Amazon Smartwatch Offer: Smartwatch के तमाम ऑप्शन आपको Online देखने को मिल जाते हैं लेकिन कुछ ही स्मार्टवॉच हैं जो आपकी जरूरतों पर खरी उतर पाती हैं क्योंकि इनमें दमदार फीचर्स तो होते हैं लेकिन एक्यूरेसी के मामले में ये आपको धोखा दे जाती हैं. हालांकि एक स्मार्टवॉच ऐसी है जो हर मामले में आगे है. खास बात ये है कि इस पर डिस्काउंट इतना तगड़ा है कि आप चाहकर भी इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसकी डीटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकें कि ये आपके लिए कैसी रहेगी.

कौन सी है ये स्मार्टवॉच और क्या है ऑफर 

जिस स्मार्टवॉच के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Fire-Boltt Phoenix Smart Watch है जो एक दमदार मॉडल है जिस पर अमेजन इतना ज्यादा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जो शायद अब तक इस रेंज की किसी भी स्मार्टवॉच पर नहीं दिया जा रहा है. आपको बता दें कि मार्केट की टॉप स्मार्टवाचेज में जितने भी फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं वो फीचर्स आपको इसमें भी देखने को मिल जाएंगे. इसकी असल कीमत 9,999 रुपये है लेकिन इसे 80 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,998 रुपये में बेचा जा रहा है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Fire-Boltt Phoenix Smart Watch के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ ही 1.3" इंच का दमदार डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है जी इतना शानदार नजर आता है जिस पर नोटिफिकेशन देखने और समय में आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलता है. ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में 120+ स्पोर्ट्स मोड देखने को मिलते हैं और इतना ही नहीं इसमें आपको SpO2, हार्ट रेट मॉनीटरिंग जैसे जानदार हेल्थ फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. अगर आपको आउटडोर एक्टिविटीज का शौक है तो बता दें कि ये स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है और पानी के संपर्क में आने से खराब नहीं होती है है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news