Smartwatch खरीदनी है और बजट की है टेंशन? ये ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट, जानें क्या है खासियत
Advertisement

Smartwatch खरीदनी है और बजट की है टेंशन? ये ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट, जानें क्या है खासियत

Smartwatch Option: स्मार्टवॉच के इनसे सस्ते ऑप्शन पूरे मार्केट में नहीं देखने को मिलेंगे, ऐसे में आपका बजट अगर 2000 रुपये से कम हैं तो यकीन मानिए ये ऑप्शंस आपको काफी पसंद आएंगे. 

 

Smartwatch खरीदनी है और बजट की है टेंशन? ये ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट, जानें क्या है खासियत

Budget Smartwatch: Smartwatch आजकल हर कोई खरीदना चाहता है, दरअसल स्मार्टवॉच मल्टी-पर्पज होती हैं, ऐसे में आप इनसे टाइम तो देख ही सकते हैं, साथ ही साथ इनका इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी के साथ अपनी फिटनेस और हेल्थ पर भी नजर बनाए रख सकते हैं. ये आकार में छोटी होती हैं और इनका वजन भी आम वॉचेस से कम होता है. अगर आपका बजट काफी कम है और आप कम बजट में ही अच्छे ऑप्शंस की तलाश में हैं तो आज हम आपको मार्केट के उन किफायती ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्टाइलिश तो हैं ही साथ ही साथ बेहद ही दमदार हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये स्मार्टवॉच और कितनी है कीमत.  

1.Fire-Boltt Talk स्मार्टवॉच 1.28 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को Bluetooth Calling फीचर मिल जाता है, साथ ही साथ इस Smart Watch में 3D Display दिया जाता है. ये एक 360 हेल्थ ट्रैकिंग स्मार्टवॉच है जो आपकी सेहत का पूरा ख्याल रखेगी. इसकी कीमत 1,399 रुपये है. 

2.Ambrane Wise-roam 1.28 इंच के Full HD डिस्प्ले के साथ आती है, इसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर तो मिल ही जाता है साथ ही साथ इसमें हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मिल जाते हैं. ये स्मार्टवॉच बेहद ही स्टाइलिश है और इसे खरीदना भी काफी किफायती है क्योंकि इसकी कीमत 1,799 रुपये है.

3.boAt Storm call स्मार्टवॉच 1.69 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आती है, इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को डिस्प्ले पर 550 nits की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है जिसकी बदौलत इसकी विजिबिलिटी आउटडोर में काफी बढ़ जाती है. बात करें कीमत की तो इसे ग्राहक 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं. 

4.Noise Icon 2 स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.8 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. ये स्मार्टवॉच Bluetooth Calling फीचर के साथ आती है, साथ ही इसमें AI वॉयस असिस्टेंट भी मिल जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 60 स्पोर्ट्स मोड भी मिल जाते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1849 रुपये है. 

5.Fastrack Revoltt FS1 को फ्लिपकार्ट से ग्राहक सिर्फ 1799 में खरीद सकते हैं. ग्राहकों को स्मार्ट वॉच में 1.83 इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, फास्ट चार्जिंग, 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, 200 से भी ज्यादा वॉच फेसेज के साथ ही एक मजबूत बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है.

इन स्मार्टवाचेस की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इनका डिजाइन बेहद ही स्टाइलिश है और इनमें प्रीमियम एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से ये आपको ज़रा भी ऐसा महसूस नहीं होने देंगी कि आपने कोई सस्ती स्मार्टवॉच खरीदी है. ऐसे में अगर आप इनमें से कोई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो इनमें से कोई भी ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं.  

Trending news