घर के लिए खरीदें बेस्ट Refrigerator, ऑनलाइन मिल रहा शानदार डिस्काउंट
Advertisement

घर के लिए खरीदें बेस्ट Refrigerator, ऑनलाइन मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Best Refrigerator for Home: अगर आप अपने घर के लिए नया रेफ्रिजरेटर लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. आज हम आपको ऐसे रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

Refrigerator

हर घर में रेफ्रिजरेटर इस्तेमाल किया जाता है. रेफ्रिजरेटर की जरूरत तब महसूस होती है जब लोगों को ठंडा पानी चाहिए होता है. पानी को ठंडा रखने के साथ-साथ रेफ्रिजरेटर के और भी कई फायदे हैं. यह खाने-पीने की चीजों को भी ताजा रखता है. आप पके हुए खाने को फ्रेश रखने के लिए रेफ्रिजरेटर में रख सकते हैं और बाद गर्म करके उस खाने को खा सकते हैं. कुछ ही दिनों में गर्मियों का सीजन आने वाला है. गर्मियों के दौरान पानी को ठंडा रखने के लिए रेफ्रिजरेटर की जरूरत बढ़ जाती है. अगर आप नया रेफ्रिजरेटर लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. आज हम आपको ऐसे रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

1. Samsung Double Door Refrigerator

सैमसंग का यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर की 322 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है. साथ ही यह रेफ्रिजरेटर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. यह रेफ्रिजरेटर किफायती दाम में मिल रहा है. इसकी कीमत 59,990 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 37% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 37,990 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इस रेफ्रिजरेटर पर 3,440 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आप अपना पुराना फ्रिज एक्सचेंज करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. 

2. LG Double Door Refrigerator

इस रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी 272 लीटर की है. साथ ही यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. इस रेफ्रिजरेटर के साथ एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल के लिए कंप्रेसर की वारंटी मिलती है. अमेजन पर यह रेफ्रिजरेटर 32% की भारी छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 42,899 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इस रेफ्रिजरेटर पर 4,440 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

3. Whirlpool Triple-Door Refrigerator 

Whirlpool का यह रेफ्रिजरेटर ट्रिपल डोर में आता है. इसकी कैपेसिटी 240 लीटर की है. इस रेफ्रिजरेट की कीमत 35,450 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 27% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 25,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. साथ ही इस रेफ्रिजरेटर पर 3,440 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. 

Disclaimer: यह खबर सिर्फ जानकारी के लिए है. Zee News इन उत्पादों का विज्ञापन नहीं करता.

Trending news