महंगा होने के बाद भी ऐसे ही नहीं जमकर बिकता iPhone, ये खूबियां जान लेंगे तो आप भी तुरंत करेंगे बुकिंग
Advertisement

महंगा होने के बाद भी ऐसे ही नहीं जमकर बिकता iPhone, ये खूबियां जान लेंगे तो आप भी तुरंत करेंगे बुकिंग

iPhone Users: आईफोन को आज हर कोई खरीदना चाहता है, इसके मॉडल्स की कीमत एंड्राइड की तुलना में काफी ज्यादा होती है उसके बावजूद भी इसकी पॉपलेट ही में कोई कमी नहीं आ रही है और आप इसका कारण नहीं जानते हैं तो आपको इसे जान लेना चाहिए.

महंगा होने के बाद भी ऐसे ही नहीं जमकर बिकता iPhone, ये खूबियां जान लेंगे तो आप भी तुरंत करेंगे बुकिंग

Apple iPhone Users in India: भारत में एप्पल आईफोन चलाने वाले यूजर्स की संख्या लाखों में है. अगर बात करें एंड्राइड की तो सबसे ज्यादा इसी ऑपरेटिंग सिस्टम के ग्राहक हैं लेकिन फिर भी कीमत ज्यादा होने के बावजूद आईफोन एंड्राइड को कड़ी टक्कर देता है. एप्पल आईफोन के चुनिंदा मॉडल्स मार्केट में मौजूद है लेकिन इन चुनिंदा मॉडल से बाकी बची हुई एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को जो टक्कर मिलती है उसका कोई जवाब नहीं है लेकिन महंगा होने के बावजूद भी आखिर आईफोन को इतना क्यों पसंद किया जाता है यह सवाल हर किसी के मन में बना रहता है. अगर आप इस बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आईफोन एंड्रॉयड पर भारी पड़ता है.

आईफोन में मिलती है जोरदार सिक्योरिटी

जिन लोगों को डाटा सिक्योरिटी की फिकर सताती रहती है उनके लिए आईफोन एक बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि कंपनी ऐसा दावा करती है कि उनके फोन में आपका डाटा सुरक्षित रहता है और इसे हैकर्स से आसानी से बचाया जा सकता है.

हैंगिंग की समस्या से मिलता है छुटकारा

आपको बता दें कि आईफोन में हैंगिंग की समस्या बहुत कम आती है और ज्यादातर मौकों पर यह बेहतरीन परफॉर्मेंस ऑफर करता है और एंड्रॉयड की तुलना में इसमें यह दिक्कत बेहद ही कम होती है और सभी यूजर्स इसके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं.

जोरदार परफॉर्मेंस

आईफोन की एक सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलती है. जितने भी आईफोन यूजर्स हैं उन्हें गेमिंग करने में या बैक टू बैक फोटोज क्लिक करने में किसी भी तरह की रुकावट पेश नहीं आती है और इसी खासियत की वजह से यह एंड्रॉयड से बेहतर माना जाता है. परफॉर्मेंस के मामले में आईफोन का कोई तोड़ नहीं है. जोरदार परफॉर्मेंस और लैग फ्री एक्सपीरियंस की वजह से लोग इसे और भी ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं. 

Trending news