Flipkart और Amazon पर Google Pixel 7 की कीमत में भारी अंतर! चकरा रहा ग्राहकों का सिर
Advertisement

Flipkart और Amazon पर Google Pixel 7 की कीमत में भारी अंतर! चकरा रहा ग्राहकों का सिर

Google Pixel 7: Pixel 7 की मार्केट में जबरदस्त डिमांड है लेकिन इस पर दो अलग-अलग वेबसाइट पर कीमतों में बड़ा अंतर है जो ग्राहकों को हैरान कर रहा है, अंतर इतना बड़ा है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे. 

Flipkart और Amazon पर Google Pixel 7 की कीमत में भारी अंतर! चकरा रहा ग्राहकों का सिर

Google Pixel Price Comparison: गूगल पिक्सल 7 ट्रेंडिंग स्मार्टफोन है जिसकी मार्केट में जोरदार डिमांड है लेकिन डिमांड बढ़ने की वजह से दो अलग-अलग वेबसाइट्स पर इसे खरीदने में ग्राहकों को कंफ्यूजन हो रहा है. दरअसल भारत की दो पॉपुलर वेबसाइट्स इस स्मार्टफोन के लिए अलग-अलग कीमतें बता रही है. इन कीमतों की वजह से ग्राहक को का दिमाग चकरा गया है.

कहां पर अलग है कीमतें

आपको बता दें कि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों ही नामी वेबसाइट्स है लेकिन इन दोनों ही वेबसाइट्स पर किसी भी प्रोडक्ट की कीमत में बहुत ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिलता है लेकिन यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसकी कीमत में काफी ज्यादा फर्क देखने को मिल रहा है जिसने ग्राहकों को हैरत में डाल रखा है. कीमतों में दिखने वाले इस फर्क की वजह से ही ग्राहक परेशान है और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सी वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को खरीदा जाए.

अगर बात करें फ्लिपकार्ट की तो इस पर पिक्सल 7 को खरीदने के लिए ग्राहकों को तकरीबन ₹60000 खर्च करने पड़ेंगे तो वही आप अगर अमेजन से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको 53630 रुपए खर्च करने पड़ेंगे. दोनों ही वेबसाइट्स पर कीमतों के अंतर की बात करें तो यह लगभग ₹6300 का है. अब ग्राहकों को यह समझने में दिक्कत हो रही है कि आखिर कौन सी वेबसाइट से स्मार्टफोन खरीदा जाए फिलहाल यह एक दमदार स्मार्टफोन है जिसका कैमरा इतना जोरदार है कि यह डीएसएलआर को भी फेल कर सकता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news