Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: छप्परफाड़ डिस्काउंट पर iPhone 14 खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा जोरदार ऑफर
Advertisement

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: छप्परफाड़ डिस्काउंट पर iPhone 14 खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा जोरदार ऑफर

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Amazon Sale Discount Offer: Amazon sale का आज आखिरी दिन है ऐसे में अगर आप आईफोन 14 मॉडल को किफायती दाम में खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए आखिरी मौका है जिसका फायदा कुछ ही घंटों तक उठाया जा सकता है. 

 

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: छप्परफाड़ डिस्काउंट पर iPhone 14 खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा जोरदार ऑफर

Massive Discount on iPhone 14: Amazon Great Freedom Festival sale का आज आखिरी दिन है और अब ग्राहकों के पास कुछ ही घंटों का मौका बचा हुआ है जिसमें वो प्रोडक्ट्स की खरीदारी कम कीमत पर कर सकते हैं. आईफोन 14 पर मिल रहा डिस्काउंट इस सेल में एक बड़ा आकर्षण का केंद्र है. ऐसे में अगर आप भी आईफोन 14 खरीदने के बारे में काफी समय से विचार कर रहे थे और अब तक इस सेल का लाभ नहीं ले पाए हैं तो अब आपके पास कुछ घंटों का समय बचा हुआ है जिसमें आप आईफोन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. बता दें कि आईफोन 14 मॉडल पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, ऐसे में अगर आप आज इसे खरीदने से चूक जाते हैं तो फिर शायद कई महीनों तक इतनी कम कीमत पर ये फोन खरीद पाना काफी मुश्किल रहेगा. तो चलिए जानते हैं इस फोन पर क्या ऑफर दिया जा रहा है. 

जानिए कितना है डिस्काउंट 

डिस्काउंट की बात की जाए तो Apple iPhone 14 (128 GB) - Midnight वेरिएंट पर अगर डिस्काउंट देखा जाए तो सबसे पहले आपको बता देते हैं कि इसकी असल कीमत कितनी है. दरअसल इस मॉडल की असल कीमत 79,900 रुपये है लेकिन ग्राहकों को ऑफर के तहत ये मॉडल 79,900 में नहीं बल्कि 15 परसेंट डस्काउंट के साथ सिर्फ 67,999 रुपये में दिया जा रहा है. इस ऑफर में ग्राहक काफी बचत कर पा रहे हैं. हालांकि कई अन्य ऑफर्स भी हैं जिनका फायदा लिया जा सकता है. 

बैंक ऑफर भी है शामिल 

अगर आपको लग रहा है कि ऑफर्स सिर्फ इतने पर ही रुक जाते हैं तो आप गलत हैं. दरअसल इस वेरिएंट पर बैंक ऑफर्स भी शामिल हैं. अगर आप SBI Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का मैक्सिमम 1000 रुपये डिस्काउंट दिया जाएगा ये डिस्काउंट EMI करवाने पर मिलेगा. इसके साथ ही आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मैक्सिमम 750 रुपये तब दिया जाएगा SBI Credit Card से Non-EMI ट्रांजैक्शन करते हैं. एडीशनल ऑफर के तहत आपको 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें आपको SBI Credit से आपको 9 महीने या उससे ज्यादा का EMI ट्रांजैक्शन करते हैं. 

Trending news