7Kg Samsung वॉशिंग मशीन मिल रही थोक के भाव, रगड़-रगड़ के करती है कपड़ों की सफाई
Advertisement

7Kg Samsung वॉशिंग मशीन मिल रही थोक के भाव, रगड़-रगड़ के करती है कपड़ों की सफाई

Washing Machine: 7Kg Samsung वॉशिंग मशीन में ना सिर्फ आपको ठीक-ठाक कपैसिटी मिल जाती है बल्कि इसकी कीमत भी कम रखी गई है जिससे ये बजट में फिट हो जाती है. 

7Kg Samsung वॉशिंग मशीन मिल रही थोक के भाव, रगड़-रगड़ के करती है कपड़ों की सफाई

Samsung Washing Machine Offer: अगर आप 7 किलोग्राम क्षमता वाला कोई वॉशिंग मशीन खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है और आपसी बजट में एक बेहतरीन प्रोडक्ट चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए अच्छा ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहद किफायती है बल्कि आपको इसमें काफी सारे फीचर्स भी मिल जाते हैं जिनकी बदौलत आप जिद्दी से जिद्दी दाग वाले कपड़ों को भी रगड़ रगड़ के साफ कर सकते हैं. कुछ वाशिंग मशीन ऐसी होती हैं जिनकी कीमत ज्यादा होती है जिनके फीचर्स ज्यादा होते हैं लेकिन इनमें कपड़ों के जिद्दी दाग साफ नहीं होते हैं और कपड़े ठीक तरह से क्लीन नहीं हो पाते हैं. अगर आपको किस आईटी कीमत में एक दमदार वाशिंग मशीन चाहिए तो आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर मौजूद एक तगड़ा दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको भी पसंद आ जाएगा.

कौन सा है ये वॉशिंग मशीन

जिस वाशिंग मशीन के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में सैमसंग का 7 किलोग्राम का सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि कंपनी ने इसमें काफी सारे फीचर्स ऑफर किए हैं जिनकी बदौलत सस्ता होने के बावजूद यह अच्छी तरह से कपड़ों की सफाई करता है और इसका आकार भी कंपैक्ट होता है जिसकी बदौलत यह घर के किसी भी कोने में फिट हो जाता है और आसानी से एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाया जा सकता है. अगर बात करें कीमत की तो इस वॉशिंग मशीन की असल कीमत पैसे तो ₹13500 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पर इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो 19 परसेंट का है. डिस्काउंट ऑफर के बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹10890 में खरीद सकते हैं.

एक्सचेंज ऑफर का भी मिल रहा है फायदा

अगर आपके पास घर में कोई पुराना वॉशिंग मशीन रखा हो जिसे आप बदल कर नया वाशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसे एक्सचेंज करने पर सैमसंग के 7 किलोग्राम वाले सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन पर डिस्काउंट मिल जाएगा. यह एक्सचेंज ऑफर पूरे ₹2200 का है और ऐसे में अगर आपके पुराने वॉशिंग मशीन की कंडीशन अच्छी रहती है तो यह एक्सचेंज बोनस आप जीत सकते हैं और फिर आपको यह वाशिंग मशीन खरीदने के लिए सिर्फ ₹8690 चुकाने पड़ेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news