Team India: टीम IND को मिला सहवाग जैसा खूंखार ओपनर, वर्ल्ड कप में मिले मौका तो मचाएगा कोहराम!
Advertisement

Team India: टीम IND को मिला सहवाग जैसा खूंखार ओपनर, वर्ल्ड कप में मिले मौका तो मचाएगा कोहराम!

Team India: टीम इंडिया को इसी साल अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. खास बात यह है कि इसका आयोजन भारत में ही होना है. ऐसे में टीम इंडिया के पास अपने घर में ट्रॉफी नाम करने का सुनहरा मौका है. 

Team India: टीम IND को मिला सहवाग जैसा खूंखार ओपनर, वर्ल्ड कप में मिले मौका तो मचाएगा कोहराम!

RR vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टक्कर हुई. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. इस बीच टीम इंडिया को एक भविष्य का सहवाग जैसी बल्लेबाजी करने वाला खिलाड़ी मिल गया है. इस युवा खिलाड़ी ने मौजूदा सीजन में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है.

मिल गया सहवाग जैसा घातक बल्लेबाज!

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने गुरुवार(27 अप्रैल) को हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में ऐसी धुआंधार बल्लेबाजी की कि एक बार को तो पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई. 21 साल के इस क्रिकेटर ने मैदान के चारों तरफ अपने बल्ले की गूंज सुनाई. जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने 43 गेंदों में 77 रनों की जबरदस्त पारी खेली. उनकी इस पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे.

सीजन का लगाया दूसरा अर्धशतक

राजस्थान रॉयल्स के इस युवा बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 की दूसरी फिफ्टी जड़ दी. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 77 रनों की अर्धशतकीय ताबड़तोड़ पारी खेली. हालांकि, वह तुषार देशपांडे की गेंद पर अजिंक्य रहाणे के हाथों साथ आउट हो गए. इससे पहले जायसवाल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 60 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी.

चेन्नई को मिला 203 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 203 रनों का लक्ष्य रखा था. युवा यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने 43 गेंदों में 77 रनों की जबरदस्त पारी खेली. उनकी इस पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों में 34 रन बनाए जबकि देवदत्त पडिक्कल ने नाबाद 27 रनों की पारी खेली. चेन्नई के तुषार देशपांडे को 2 विकेट मिले जबकि महेश तीक्षणा और रवींद्र जडेजा को 1-1 सफलता मिली.   

Trending news